मां को पीरियड आने प्रेमी ने उसकी 9 साल की बेटी से रेप करने की कोशिश, मौत

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

ठाणे। महाराष्ट्र के भिवंडी में एक व्यक्ति का एक महिला के साथ अवैध प्रेम संबंध था। बुधवार को महिला ने मासिक धर्म के चलते प्रेमी से संबंध बनाने से मना कर दिया। जिसके बाद प्रेमी ने महिला की 9 साल की बेटी से रेप की कोशिश करने लगा। प्रेमी को ऐसा करते देख महिला सहन नहीं कर पाई और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मां को पीरियड आने प्रेमी ने उसकी 9 साल की बेटी से रेप करने की कोशिश, मौत

पुलिस से मिला जानकारी के मुताबिक भिवंडी में रहने वाली काव्या नडीकटला (28) का दो साल से राजेश आडेप नाम के युवक से प्रेमसंबंध था। काव्या की एक 9 साल की बेटी थी। 23 जुलाई की रात राजेश काव्या के घर गया जहां काव्या ने मासिक धर्म की बात कर उसके साथ संबंध बनाने से मना कर दिया।

पुलिस ने बताया कि काव्या के ऐसा कहने पर राजेश बेचैन हो गया और उसने प्रेमिका की 9 साल की बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। राजेश को ऐसा करते देख काव्या बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने राजेश को वहीं गला दबाकर मार डाला। राजेश के शांत होने के बाद काव्या ने उसके दोस्तों को फोन कर सूचना दी।

दोस्तों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और तुरंत स्वर्गीय इंदिरा गांधी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भरती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में भिवंडी पुलिस ने पहले आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को यह पता चला कि राजेश की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस की कड़ी पूछताछ में काव्या ने अपना अपराध स्वीकार किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lover wants to rape her 9-year-old daughter, killed
Please Wait while comments are loading...