• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रेमी ने कमरे में 10 साल तक छुपाए रखी प्रेमिका, अब शादी पर खुला राज, जानें परिजनों को क्यों नहीं चला पता?

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 17 सितंबर। प्‍यार में प्रेमी-प्रेमिका सारी हदें पार कर जाते हैं।अपना प्‍यार निभाने के लिए कई बार ऐसा कर जाते हैं जिसकी साधारण इंसान कल्‍पना ही नहीं कर सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी ने अपने ही घर में अपनी प्रेमिका को दस सालों तक अपने कमरे में छिपाकर रखा लेकिन उसके घर वालों तक को खबर नहीं हो सकी। वहीं घर से 500 सौ मीटर पर लड़की के मां-बाप रहते थे वो पिछले दस साल तक अपनी लापता बेटी को ढूढ़ते रहे लेकिन उनको भी भनक नही पड़ी। सुनने में आपको ये कहानी फिल्‍मी लगेगी लेकिन ये हकीकत है।

प्रेमी ने कमरे में 10 साल तक छुपाए रखी प्रेमिका

प्रेमी ने कमरे में 10 साल तक छुपाए रखी प्रेमिका

ये मामला केरल के पलक्‍कड़ के अयालुर गांव का है। इस गांव की लड़की 10 साल पहले अचानक एक दिन गाय हो गई परिवार वालों ढूढ़ा लेकिन उसका पता नहीं चला, तो उन्‍होंने उम्‍मीद छोड़ दी। लड़की का नाम सजिता है। उसके पड़ोसी लडके अलीनचुवत्तिल रहमान से उसे प्‍यार हो गया और एक दिन उसका प्रेमी सजिता को चुपचाप अपने घर के कमरे में लाकर छिपा लिया।

जानें क्‍यों 10 साल छिपाकर रखा

जानें क्‍यों 10 साल छिपाकर रखा

इसलिए छिपाकर रखा क्योंकि वे अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते थे। उसे पता था कि उन दोनों के परिवार इस रिश्‍ते के लिए मानेंगे। नेनमारा पुलिस स्टेशन की पुलिस तक को कभी 24 साल के रहमान पर शक नहीं हुआ क्‍योंकि वो अपने घर पर ही रह रहा था। लड़की के परिवार वालों को भी उनके प्‍यार के बारे में खबर नहीं थी इसलिए कभी रहमान पर उनका शक गया ही नहीं।

रसोई में वर्षों से टंगी पेटिंग ने महिला की बदल दी किस्मत, रातों-रात बना दिया करोड़पतिरसोई में वर्षों से टंगी पेटिंग ने महिला की बदल दी किस्मत, रातों-रात बना दिया करोड़पति

जानें परिजनों को क्यों नहीं चला पता?

जानें परिजनों को क्यों नहीं चला पता?

रहमान के भाई बशीर एक ट्रक ड्राइवर है। उसने बताया कि कभी भी रहमान जो हाउस पेंटर का काम करता है वो कभी अपने कमरे में किसी को जाने नहीं देता था जब कोई जाने की कोशिश करता तो मानसिक रोगियों जैसा बर्ताव करने लगता और हिंसक हो जाता था। अपना खाना कमरे में ही लेजाकर हमेशा खाता था। घर के बाकी लोग काम पर जाते तो सिजता और रहमान घर पर अकेले होते थे। रहमान गुस्‍सैल था इसलिए उसके मजदूर मां-बाप भी उसको इग्नोर करते थे।

सजिता कपड़े धोकर कमरे में ही सुखाती थी

सजिता कपड़े धोकर कमरे में ही सुखाती थी

सजिता अपने कपड़े धोकर कमरे में ही सुखाती थी। रहमान लोगों से दूर रहता और चुपचाप रहता तो लोग उसे मानसिक रोगी मानकर बात भी नहीं करते थे। उसने अपने कमरे की सलाखों को हटा दिया था। उसके रूम में कोई बाथरूम नहीं था जिससे पता चला कि सजिता रात में खिड़की से बाहर निकल जाती थी। सजिता कमरे में इयर फोन लगाकर टीवी देखती रहती थी।

जानें कैसे खुली दोनों की पोल

जानें कैसे खुली दोनों की पोल

10 साल बाद जब रहमान 34 साल का हो गया तब उसने एक दिन घर वालों से लड़ाई करके घर छोड़ दिया। परिवार ने लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। एक दिन रहमान के भाई बशीर को कहीं से पता चला कि सजिता और रहमान दूसरे गांव में किराए पर रहे हैं। पुलिस ने दोनों को पकड़कर कोर्ट में पेश किया तो उन्‍होंने बताया कि हम दस साल से साथ रह रहे हैं और परिवार के विरोध से डरते हैं दोनों ने जब साथ रहने की इच्‍छा जाहिर की तो कोर्ट ने उन्‍हें साथ रहने की परमीशन दे दी।

 दोनों ने अब कर ली कानूनी रूप से शादी

दोनों ने अब कर ली कानूनी रूप से शादी

वहीं अब दस साल तक बिना किसी की जानकारी के अपने घर के एक कमरे में छिपाकर रखकर सुर्खियों में आए रहमान ने बीते अहमन ने बुधवार को पलक्कड़ जिले के नेनमारा में कानूनी रूप से शादी कर ली।उन्होंने एक स्थानीय उप-पंजीयक कार्यालय में विशेष विवाह अधिनियम के तहत विवाह किया।एक साधारण सूती सलवार पहने, रहमान के साथ शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते समय सजिता खुश और सुरक्षित लग रही थी, जिसे एक पारंपरिक मुंडू (धोती) और शर्ट में देखा गया था।बाद में इस जोड़े ने मिठाई बांटी और शादी में सहयोग करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया।

सजिता का परिवार भी शादी में हुआ शामिल

सजिता का परिवार भी शादी में हुआ शामिल

रहमान ने कहा, "हम अब से एक सुखी और शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहते हैं।" सजिता के माता-पिता भी समारोह में शामिल हुए, जबकि रहमान के रिश्तेदार जो रिश्ते के खिलाफ थे, दूर रहे। शादी में शामिल हुए नेनमारा विधायक के बाबू ने कहा कि दंपति को अपना घर बनाने के अपने सपने को पूरा करने के लिए पूरा समर्थन मिलेगा। यहां के अयिलूर गांव का रहने वाला यह जोड़ा कुछ महीने पहले सजिता के अपने कमरे में एक दशक तक रहने के बाद से किराए के मकान में रह रहा है।केरल राज्य महिला आयोग ने रहमान के खिलाफ यह कहते हुए मामला दर्ज किया था कि एक महिला को कैद में रखना कानून के खिलाफ है। पुलिस के अनुसार, करक्कट्टुपरंब में अपने घर के एक कमरे में 10 साल के लंबे प्रवास के दौरान महिला की देखभाल पुरुष द्वारा की गई थी।

English summary
lover kept the girlfriend hidden in the room for 10 years, now the secret on marriage is open, know why the relatives did not know?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X