• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lok Sabha Elections 2019: 'सारे मोदी चोर' बोल फंसे राहुल गांधी, सुशील मोदी ने कराया मानहानि का मुकदमा

|

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। 'सारे मोदी चोर हैं' कहने पर सुशील मोदी ने यह केस किया है। इस बात की जानकारी सुशील मोदी ने खुद ट्वीट कर दी है। सुशील कुमार मोदी ने बताया कि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत मानहानि का केस दर्ज कराया है। बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बयान को लेकर राहुल पर हमला बोल चुके हैं। सुशील मोदी ने मानहानिक का केस दर्ज करते हुए कहा, राहुल गांधी के इस तरह के भाषण से मोदी टाइटल वाले व्यक्ति हैं, उनको चोर बताया गया है। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है। मोदी ने यह भी कहा है कि यह आपराधिक कृत्य है, जिसकी सजा कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को जरूर मिलनी चाहिए।

क्‍या कहा था राहुल गांधी ने

क्‍या कहा था राहुल गांधी ने

एक जनसभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए यह विवादित बयान दिया था। राहुल ने कहा था, आखिर सभी चोरों का नाम मोदी क्यों हो सकता है। इस दौरान राहुल ने भगोड़े उद्योगपतियों ने नीरव और ललित मोदी का उदाहरण देते हुए इसका जिक्र किया था। राहुल ने कहा था, 'सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।'

'चौकीदार चोर है' पर SC भी जारी कर चुका है नोटिस

'चौकीदार चोर है' पर SC भी जारी कर चुका है नोटिस

बीते 15 अप्रैल को ‘चौकीदार चोर है' के बयान को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया था। इस मामले की अगली सुनवाई 23 अप्रैल को होगी, तब तक राहुल गांधी को अपना जवाब देना है। बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने सुप्रीम कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ याचिका दायर की थी।

राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने भी बोला था हमला

राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने भी बोला था हमला

उधर, पीएम मोदी ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा था, कांग्रेस रोज अपनी हदें पार कर रही है। जिसके नाम के साथ में मोदी लगा है उसे वह चोर कह रहे हैं। यह कैसी राजनीति का स्तर है। इन्होंने पूरे एक समाज को चोर बोल दिया है, वह भी सिर्फ तालियां बजवाने के लिए। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह आपके इस चौकीदार को नीचा दिखाने की मानसिकता है।

Read Also- वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं, घर बैठे ऐसे चेक करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi files defamation case against Congress president Rahul Gandhi over "all thieves share the Modi surname" remark in Patna Civil Court on Thursday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X