• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

26 अप्रैल को मोदी भरेंगे वाराणसी से नामांकन, तैयारी में जुटें अमित शाह

|

नई दिल्ली। देश के सबसे महत्वपूर्ण लोकसभा सीट वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। 26 अप्रैल को पीएम मोदी इस सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम के आने से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम बड़े नेता तैयारियों में जुट गए है। भाजपा यहां चुनावी रणनीति को अंजाम देने के लिए सक्रिय है।

 Lok Sabha Elections 2019: BJP President Amit Shah: Once again Modi Ji will contest from Varanasi, he will file his nomination on afternoon of April 26.

मंगलवार को इसी क्रम में अमित शाह ने वाराणसी में मीडिया सेंटर के उद्घाटन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों को भी संबोधित किया और पीएम मोदी के नामांकन को लेकर जानकारी दी।

पत्रकारों से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नामांकन के दौरान शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, जेडीयू के चीफ नीतीश कुमार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत एनडीए के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।

उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए फर्जी केस को लेकर कहा कि मेरे खिलाफ फर्जी मामला द र्ज किया गया था, जिसपर कोर्ट का फैसला आ चुका है। ये मामला राजनीतिक से प्रेरित था। मैं राहुल गांधी के कानूनी जानकारी पर कुछ नहीं कह सकता। पीएम मोदी के नामांकन और रोड शो को लेकर अमित शाह वाराणसी में तैयारियों में जुटे है। उन्होंने भाजपा की ओर से मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। वहीं इस दौरान अमित शाह प्रेस को भी संबोधित करते हुए पार्टी की चुनावी रणनीति चर्चा की और कहा कि 25 अप्रैल की शाम पीएम बनारस में लंका से दशाश्‍वमेध तक रोड शो करेंगे और गंगा आरती में शामिल होंगे।

पढ़ें- SBI के इस SMS को न करें इग्नोर, वरना खाली हो जाएगा अकाउंट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Sabha Elections 2019: BJP President Amit Shah: Once again Modi Ji will contest from Varanasi, he will file his nomination on afternoon of April 26.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X