• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पत्नी किरण खेर के लिए रैली करने पहुंचे अनुपम खेर को नहीं मिली भीड़ तो दिया ये जवाब

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव के छठवें और सातवें चरण के लिए प्रचार जोरों पर है। नेताओं की रैलियों का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में अनुपम खेर ने मंगलवार को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से अपनी पत्नी भारतीय जनता की प्रत्याशी किरण खेर के लिए जनसभा की। इस दौरान उन्होंने अखबार में छपी उस खबर का जिक्र किया जिसमें भीड़ बहुत कम होने के चलते अनुपम खेर की रैली रद्द होने का दावा किया गया था।

अखबार का जिक्र करते हुए अनुपम खेर ने दिया यह जवाब

अखबार का जिक्र करते हुए अनुपम खेर ने दिया यह जवाब

अनुपम खेर ने अखबार की उस खबर का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने अब तक 515 फिल्में की हैं और ये सभी हिट नहीं थीं। ये कहते हुए अनुपम खेर ने कहा कि जो कल रैली में भीड़ न पहुंचने की वजह से सभा के रद्द होने का दावा कर रहे थे उन्हें आज की यह तस्वीर दिखानी चाहिए। अनुपम खेर ने अखबार की रिपोर्ट और अपनी दूसरी रैली के उस तस्वीर को ट्वीट भी किया है कि जिसमें लिखा है कि पहली तस्वीर बिल्कुल सही है।

यह 'चौकीदारों' का गांव है, यहां चोरों का आना वर्जित है, पीएम मोदी के गोद लिए गांव में लगे पोस्टरयह 'चौकीदारों' का गांव है, यहां चोरों का आना वर्जित है, पीएम मोदी के गोद लिए गांव में लगे पोस्टर

रैली में भीड़ नहीं होने से सुर्खियों में आ गए थे अनुपम खेर

ट्वीट में अनुपम खेर ने कहा कि मैं रैली स्थल पर तय समय से पहले पहुंच गया था उस वक्त वहां कोई नहीं था। इसलिए मैं दूसरी जगह चला गया। लेकिन दूसरी जनसभा की तस्वीर सच्चाई बयां कर रही है। दरअसल अनुपम खेर ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमें काफी सारे लोग नजर आ रहे हैं। बता दें कि नेताओं और प्रचारकों की रैली में अगर भीड़ जमा नहीं होती है तो वो सुर्खियां बन ही जाती है, ऐसा ही कुछ अनुपम खेर के साथ भी हुआ।

किरण खेर और पवन कुमार बंसल के बीच में टक्कर

किरण खेर और पवन कुमार बंसल के बीच में टक्कर

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर ने 2014 बीजेपी के टिकट पर चंडीगढ़ लोकसभा सीट से जीत दर्ज की थी। इसके बाद एक बार फिर बीजेपी ने किरण खेर पर भरोसा किया है और उनके चंडीगढ़ से दोबारा उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस सीट से कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल हैं। बंसल पिछली बार भी कांग्रेस के टिकट से चुनाव मैदान में थे लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था। पिछली बार के चुनाव में किरण खेर को 1 लाख 91 हजार 362 वोट मिले थे जबकि पवन कुमार बंसल को 1 लाख 21 हजार 720 वोट मिले थे।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ लोकसभा सीट से जुड़ी जानकारी के लिये यहां क्लिक करें

English summary
lok sabha elections 2019: BJP Kirron Kher Anupam Kher Chandigarh rally
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X