• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lok Sabha Elections 2019: प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर अहमद पटेल का बड़ा बयान

|

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें लगातार जारी हैं। ये सवाल लगातार उठ रहे हैं कि क्या कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव मैदान में उतारने पर विचार कर रही है? हालांकि अभी तक पार्टी की ओर से स्पष्ट तौर पर प्रियंका गांधी की उम्मीदवारी को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। इस बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने इस पर बड़ी टिप्पणी की है। अहमद पटेल ने कहा कि पार्टी जल्द ही इस पर अपना फैसला लेगी।

अहमद पटेल बोले- पार्टी जल्द ही इस पर फैसला लेगी

प्रियंका गांधी के वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा, "उन्होंने (प्रियंका गांधी) खुद कहा है कि अगर पार्टी उनसे कहेगी तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। पार्टी जल्द ही इस पर फैसला लेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस मुद्दे पर अन्य नेताओं से बातचीत और सलाह-मशविरा करने के बाद फैसला करेंगे।" वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को फिर कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो वो वाराणसी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें:- पिछले पांच साल में करीब 4 करोड़ बढ़ी मनोज तिवारी की आय, जानिए मौजूदा संपत्ति

प्रियंका गांधी ने फिर कहा- मैं वही करूंगी, जो पार्टी कहेगी

प्रियंका गांधी ने फिर कहा- मैं वही करूंगी, जो पार्टी कहेगी

प्रियंका गांधी ने कहा, "मैं लगातार कह रही हूं कि मैं वही करूंगी, जो पार्टी मुझसे करने के लिए कहेगी।'' उन्होंने आगे कहा, "देश की जनता दुखी है, उत्पीड़ीत महसूस कर रही है। लोग अब परिवर्तन चाहते हैं।" प्रियंका सोमवार से अमेठी और रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सोमवार को अमेठी में प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी पर जमकर निशाना साधा। नहर कोठी के पास एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, "ये (स्मृति ईरानी) यहां आईं और उन्होंने जूते बांटे ये कहने के लिए कि इनके पास जूते भी नहीं पहनने के लिए। ये सोच रही हैं कि राहुल गांधी का अपमान कर रही हैं। ये कर रही हैं अमेठी की जनता का अपमान।"

प्रियंका के चुनाव लड़ने पर क्या होगा कांग्रेस आलाकमान का फैसला?

प्रियंका के चुनाव लड़ने पर क्या होगा कांग्रेस आलाकमान का फैसला?

प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसा। उन्होंने कहा, "अमेठी और रायबरेली के लोग अपना सम्मान करते हैं किसी के सामने भीख नहीं मांगेंगे। भीख मांगेगे तो वो आएं आपके सामने औरआकर भीख मांगें वोटों की।" प्रियंका गांधी ने आगे कहा, "आप समझ लीजिए कि इस चुनाव में क्या हो रहा है। चाहे अमेठी में, चाहे पूरे देश में, सिर्फ झूठ जनता को गुमराह करने के तरीके और एक दम ऐसा प्रचार जो असलियत से दूर है। पूरे उत्तर प्रदेश में मैं घूम रही हूं, जहां-जहां मैं जा रही हूं कहीं किसान मुझे रो-रो कर कह रहा है मुझे अपने खेत बचाने हैं। पूरी रात मैं खेत में बैठता हूं क्योंकि आवारा पशु हमारी फसल खाए जा रहे हैं।"

एक क्लिक में जानें अपने लोकसभा क्षेत्र के जुड़े नेता के बारे में सबकुछ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Sabha Elections 2019: Ahmed patel on priyanka Gandhi Contest Varanasi, Party will soon take decision on it.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X