• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल और असम में भी बीजेपी से गठबंधन नहीं करेगी LJP, सभी सीटों पर लड़ने का ऐलान

|

Lok Janshakti Party News: पश्चिम बंगाल और असम में इस साल विधानसभा के चुनाव हैं, जिस वजह से वहां पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस बीच रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने अकेले चुनावी मैदान में उतरने का फैसला लिया है। साथ ही दोनों राज्यों में पार्टी ने विस्तार की भी योजना बनाई है। इससे पहले बिहार चुनाव में एलजेपी ने एनडीए का साथ छोड़कर अकेले ही चुनाव लड़ा था।

Lok Janshakti Party

एलजेपी महासचिव अब्दुल खालिक ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने बैठक की थी। जिसमें बंगाल और असम में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला हुआ। पार्टी का मानना है कि सभी सीटों पर लड़ने से उनका आधार तो बढ़ेगा ही, साथ ही उसे मजबूती भी मिलेगी।

बिहार में लगा था बड़ा झटका

आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में बिहार में विधानसभा चुनाव हुए थे। उस दौरान एलजेपी ने वहां पर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया। साथ ही साफ किया कि वो केंद्र में मोदी सरकार को समर्थन जारी रखेंगे। वहीं गठबंधन तोड़ने का खामियाजा एलजेपी को भुगतना पड़ा, जहां राज्य में उसे सिर्फ एक ही सीट मिली।

रामविलास पासवान को मिला पद्म सम्मान, तो चिराग पासवान ने पीएम मोदी के लिए कही ये बात

बीजेपी पर हमला करने से बचते रहे चिराग

चुनाव के बीच में रामविलास पासवान का निधन हो गया। इसके बाद प्रचार की पूरी बागडोर चिराग पासवान के ऊपर आ गई। अपनी रैलियों के दौरान चिराग ने जेडीयू और नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया, लेकिन वो बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ कुछ भी बोलने से बचते रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lok Janshakti Party contest all seats in West Bengal and Assam election
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X