• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु में 28 जून तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन, तीन जोन में बांटे गए जिले

|
Google Oneindia News

चेन्‍नई। मेडिकल एक्‍सपर्ट्स की सलाह के बाद तमिलनाडु सरकार ने राज्‍य में एक बार फिर से लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला लिया है। तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन ने रविवार को लॉकडाउन 28 जून तक बढ़ाने का ऐलान किया। इस दौरान कुछ जिलों में छूट भी दी गई। सरकार ने तमिलनाडु के जिलों को तीन स्तरों में बांटा है। टियर-1 टियर-2 और टियर-3। टियर-1 में वो जिले हैं जहां कोई अतिरिक्‍त छूट नहीं दी गई है क्‍योंकि इन जिलों में रोजाना सामने आने वाले पॉजिटिव मामलों में बढ़ोत्तरी जारी है।

तमिलनाडु में 28 जून तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन, तीन जोन में बांटे गए जिले

इसमें राज्‍य के 11 जिले शामिल हैं। ये जिले कोयंबटूर, नाइजीरिया, थिरुप्पुर, इरोड, सलेम, करूर, नमक्कल, तंजावुर, थिरुवरूर, नागपट्टिनम और मयिलादुथुराई हैं। टियर-2 में 23 जिलों को शामिल किया गया है और यहां कुछ अतिरिक्‍त छूट दी गई है। इसके बाद टियर-3 में ज्‍यादा छूट दी गई है। टियर-3 में चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपेट शामिल हैं।

PM इमरान खान से पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस मीरा ने मांगी मदद, बोलीं- बंदूकधारी घर में घुस आए और मां को उठा ले गए PM इमरान खान से पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस मीरा ने मांगी मदद, बोलीं- बंदूकधारी घर में घुस आए और मां को उठा ले गए

English summary
Lockdown in Tamil Nadu extended for one more week, till June 28th, with further relaxations.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X