• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown: अभिनेता रणवीर शौरी को गर्भवती महिला की मदद करना पड़ा भारी, जानिए पूरा मामला

|

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई जबरदस्‍त कोरोनावायरस की चपेट में हैं। यहीं कारण हैं कि अन्‍य राज्यों में लॉकडाउन 4 में कई सुबह 7 बजे से रात 7 बजे तक के शहर में मूवमेंट में छूट दी गई हैं लेकिन महाराष्‍ट्र में कोरेाना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अभी भी मुंबई में सख्‍ती बरकरार रखी है। लॉकडाउन के नियमों को लेकर पुलिस काफी सख्‍ती अपना रही हैं। इसी सख्‍ती का शिकार बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी भी हुए।

जानें कौनी थी वो गभर्वती महिला

जानें कौनी थी वो गभर्वती महिला

दरअसल उनकी कार को मुंबई पुलिस ने बुधवार को जब्त कर लिया था इसके बाद पुलिस को टैग करते हुए रणवीर शौरी ने शिकायत की। एक्टर सौरी ने बताया कि उनके नौकर की पत्नी गर्भवती थीं और उनकी डिलीवरी का समय आ गया था। एक्टर ने लॉकडाउन के बीच उसकी मदद करने की सोची और अपनी गाड़ी में उसे अस्पताल भेजा। लेकिन बीच रास्ते में मुंबई पुलिस ने उनकी गाड़ी जब्त कर ली।

रणवीर ने पुलिस को ट्वीट टैग करते हुए मांगी ये सलाह

रणवीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी गाड़ी को जब्त कर लिया गया है क्योंकि मैं अपने उस नौकर की मदद कर रहा हूं जिसकी पत्नी गर्भवती है। वहां खड़े ऑफिसर कह रहे हैं कि बच्चे की डिलीवरी कोई आपातकाल परिस्थिति नहीं हैं। आप कुछ सलाह दें। स ट्वीट में रणवीर ने मुंबई पुलिस को टैग किया।एक्टर ने थोड़ी देर बाद एक और ट्वीट में उस पुलिस अफसर की नियत पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि मैं एक अफसर की मनमानी के चलते मैं अपनी गाड़ी खो सकता हूं। इसके थोड़ी देर बाद रणवीर शौरी ने ट्वीट किया मैं बहुत दुखी और निराश हूं कि एक पुलिसकर्मी मेरी कार, और मेरे निर्दोष ड्राइवर के खिलाफ अब एफआईआर कर रहे है। 3 घंटे के बाद भी, मेरी शिकायतों का कोई हल नहीं निकाला गया हैं।

8 घंटे की मशक्कत के बाद अभिनेता को वापस मिली कार तो लिखी ये बात

8 घंटे की मशक्कत के बाद अभिनेता को वापस मिली कार तो लिखी ये बात

हालांकि इसके बाद रणवीर की शिकायत पर महाराष्ट्र के पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुंबई पुलिस से तुरंत उनकी कार छोड़ने के लिए कहा । ट्वीट के जरिए रणवीर शौरी ने जानकारी साक्षा की और बताया कि उनकी कार वापस मिल गई है। आठ घंटे के लंबे इंतजार के बाद रमेरी गाड़ी को छोड़ दिया गया और उनके खिलाफ कोई FIR भी दर्ज नहीं की गई। खुद रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि 8 घंटे से ज्यादा इंतजार के बाद हमे जाने दिया गया है। कोई FIR दर्ज नहीं हुई है, गाड़ी जब्त नहीं की गई है। मेरी परेशानी को देर से ही सही लेकिन सुनने के लिए मुंबई पुलिस को शुक्रिया! मैंने अपने 8 घंटे जरूर खो दिए हैं लेकिन मुंबई पुलिस में विश्वास नहीं। उन्होंने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि आठ घंटे बर्बाद करने के बाद उनकी कार दे दी गई और एफआईआर भी नहीं हुई।

आदित्‍य ठाकरे को रणवीर ने दिया धन्‍यवाद

आदित्‍य ठाकरे को रणवीर ने दिया धन्‍यवाद

चूंकि इस ट्वीट के कुछ घंटों में, आदित्य ठाकरे ने मुंबई पुलिस को ट्वीट किया, "कृपया कार की डिलीवरी सुनिश्चित करें। कृपया सहायता करें।" रणवीर शौरी ने बाद में एक प्रतिक्रिया के लिए ठाकरे को धन्यवाद दिया कि उन्हें "इस सरकार में एक चमकती हुई रोशनी" कहा। वर्तमान में स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स कॉमेडी हसमुख में रणवीर शौरी सितारे हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के सह-अभिनेता के रूप में बड़े पर्दे पर देखा गया था। वह अगली बार राजेश कृष्णन की कॉमेडी-ड्रामा लूटकेस में दिखाई देंगे।

'जलसा' पर हर संडे मीटिंग को मिस कर रहे अमिताभ बच्‍चन, लॉकडाउन में इन्‍हें बताया अपना शुभचिंतक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lockdown actor Ranveer Shorey had to help pregnant woman heavily, police confiscated car, know what is the matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X