• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NDA गठबंधन का हिस्सा नहीं है एलजेपी, भ्रम और मुगालते में न रहें चिराग पासवानः भाजपा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा की 71 सीटों के लिए 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान में बमुश्किल 10 दिन बचे हैं, लेकिन एलजेपी चीफ चिराग पासवान के भ्रामक बयान से जनता के बीच जा रहे गलत संदेश को साफ करते हुए भाजपा ने शनिवार को एक स्पष्टीकरण देने पड़ा है। बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने स्पष्ट करते हुए कहा कि एलजेपी NDA गठबंधन का हिस्सा नहीं है। यह भ्रम एलजेपी चीफ ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान करार देकर फैलाया था।

chirag

दिसंबर के अंत तक भारत में 20 से 30 करोड़ वैक्सीन की खुराक तैयार हो जाएगीः सीरमदिसंबर के अंत तक भारत में 20 से 30 करोड़ वैक्सीन की खुराक तैयार हो जाएगीः सीरम

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बाकायदा स्पष्टीकरण जारी किया

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बाकायदा स्पष्टीकरण जारी किया

यही कारण है कि शनिवार को बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बाकायदा स्पष्टीकरण जारी कर स्पष्ट किया है कि एलजेपी एनडीए का हिस्सा नहीं हैं। भूपेंद्र यादव ने कहा, भाजपा अपने रुख में बहुत स्पष्ट है कि एलजेपी गठबंधन का हिस्सा नहीं है। हम चिराग पासवान को बताना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जद (यू) साथ चुनाव लड़ रही है और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री होंगे। यादव ने आगे कहा कि बिहार चुनाव में एलजेपी का कद आरएलएसपी और पप्पू यादव के जेएपी की तरह है, जो बिहार चुनाव को जिंदा करने के लिए लड़ रहे हैं।

एलजेपी अपने दम पर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रही है

एलजेपी अपने दम पर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रही है

गौरतलब है एलजेपी अपने दम पर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रही है। हालांकि पार्टी ने पहले भी एनडीए के समर्थन के बिना झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ चुकी है, लेकिन बहुत खराब प्रदर्शन किया था। यही कारण है कि एलजेपी चीफ चिराग पासवान मतदाताओं के बीच भ्रम जाल फैला रहने के लिए ऐसे बयान दिए, जो एनडीए सहयोगी जेडीयू को कतई अच्छा नहीं लगा था।

बीजेपी को गठबंधन को लेकर दोबारा स्पष्टीकरण लिए इसलिए आना पड़ा

बीजेपी को गठबंधन को लेकर दोबारा स्पष्टीकरण लिए इसलिए आना पड़ा

माना जा रहा है कि बीजेपी को दोबारा स्पष्टीकरण लिए इसलिए फिर आना पड़ा, क्योंकि चिराग पासवान के पीएम मोदी के हनुमान वाले बयान से जद (यू) असहज थी। जद (यू) के प्रधान महासचिव के सी त्यागी ने कहा, "वह कलयुगी (आधुनिक) हनुमान हैं, जो एनडीए का विरोध करना चाहते हैं। हालांकि ताजा स्पष्टीकरण के बाद अब जद (यू) नेता ने संतोष व्यक्त किया है। जल्द पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार बिहार में संयुक्त रैलियों को संबोधित करेंगे, जो भाजपा के साथ हमारे गठबंधन को साबित करते हैं।

बीजेपी के बयानों से भ्रम को काफी हद तक दूर करने में मदद मिलीः NDA

बीजेपी के बयानों से भ्रम को काफी हद तक दूर करने में मदद मिलीः NDA

एक एनडीए अधिकारी ने कहा कि चिराग पासवान के फैलाए भ्रम और दावों को काटने के लिए एनडीए नेताओं ने निजी तौर पर स्वीकार किया कि उन्हें मामले में बयान देकर खंडन करना होगा, जो स्पष्ट रूप से मतदाताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच कुछ भ्रम पैदा कर रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा समय पर एलजेपी से किनारा करने वाले बयानों से भ्रम को काफी हद तक दूर करने में मदद मिली है।

प्रभारी भूपेंद्र यादव ने राजद के नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया

प्रभारी भूपेंद्र यादव ने राजद के नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया

प्रभारी भूपेंद्र यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया। तेजस्वी ने हालिया एक बयान में कहा था कि अगर सत्ता में आए तो 10 लाख नौकरियां देंगे। यादव ने कहा, जो खुद नौकरी के लिए योग्य नहीं हैं, वे रोजगार देने की बात कर रहे हैं। रोजगार उन्हें प्रदान किया जा सकता है, जो स्वयं नौकरी के लिए पात्र हैं। बहुत सारे स्कूल और खुले विश्वविद्यालय हैं। कम से कम वह रोजगार पाने के लिए योग्य होना चाहिए और फिर नौकरियों के बारे में बात करना चाहिए।

अल्ट्रा-वामपंथी ताकतें तेजस्वी के नेतृत्व में फिर बिहार में पंख फैलाना चाहते हैं

अल्ट्रा-वामपंथी ताकतें तेजस्वी के नेतृत्व में फिर बिहार में पंख फैलाना चाहते हैं

तेजस्वी को 'एक कमजोर नेता' करार देते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि अल्ट्रा-वामपंथी ताकतें तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद के माध्यम से फिर से बिहार में अपने पंख फैलाना चाहते हैं, लोगों को इन दलों के वर्ग युद्ध को नहीं भूलना चाहिए।

English summary
There is barely 10 days left for the first phase of voting on October 28 for 71 seats of Bihar Assembly, but the BJP has had to give an explanation on Saturday by clarifying the wrong message going to the public by the misleading statement of LJP Chief Chirag Paswan. . Bihar BJP in-charge Bhupendra Yadav clarified that LJP is not a part of NDA alliance. This confusion was spread by the LJP Chief, describing himself as Hanuman of PM Modi.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X