• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रक्षाबंधन के मौके पर लता मंगेशकर ने पीएम से मांगा एक वादा, मोदी ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। रक्षाबंधन के मौके पर दिग्गज गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को अपना भाई कहते हुए एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें लता मंगेशकर ने बताया कि क्यों वे इस साल पीएम मोदी को राखी नहीं भेज पाईं। उन्होंने पीएम मोदी से एक वादा भी मांगा है। लता मंगेशकर के इस पोस्ट का पीएम मोदी ने जवाब भी दिया है, जिसमें उन्होंने गायिका की लंबी उम्र की प्रार्थना भी की है।

    Raksha Bandhan 2020 : PM Modi को Lata Mangeshkar ने राखी पर भेजा खास संदेश | वनइंडिया हिंदी
    लिखा ये खास संदेश

    लिखा ये खास संदेश

    लता मंगेशकर ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई, आपके लिए मेरी ये राखी। वीडियो में लता मंगेशकर ने कहा कि, 'नरेन्द्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकती और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। नरेन्द्र भाई, आपने अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकते।'

    लिया ये वादा

    वीडियो में आगे लता मंगेशकर कहती हैं कि, आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं। लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। पर आप समझ सकते हैं। लेकिन अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे... नमस्कार। लता जी के इस वीडियो संदेश पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर जवाब भी दिया है।

    पीएम ने की लंबी आयु की कामना

    पीएम ने की लंबी आयु की कामना

    पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है। बता दें कि, पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो शो 'मन की बात' में बताया था कि अमेरिका जाने से पहले उन्होंने लता मंगेशकर को फोन कर जन्मदिन की अग्रिम बधाई दी थी। पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम में वो फोन कॉल भी सुनाई थी जिसमें वे लता मंगेशकर संग बातचीत कर रहे थे।

    चीनी एप टिकटॉक को खरीदेगी माइक्रोसॉफ्ट, भारतीय मूल के CEO सत्‍य नडेला का बड़ा ऐलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    legendary singer Lata Mangeshkar posted a special video message on Rakhi for PM Narendra Modi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X