• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत को इस शख्‍स से मिली रेप की धमकी, जानें पूरा मामला

|

मुंबई। कंगना रनौत की मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं रही है। एक दिन पहले कंगना रनौत के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में बांद्रा हाईकोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है। इसी के ठीक एक दिन बाद कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर पेशे से एक वकील ने रेप की धमकी दे डाली।

वकील ने कहा मेरा अकाउंट हैक हो गया था

वकील ने कहा मेरा अकाउंट हैक हो गया था

हालांकि कुछ देर बाद ही वकील ने फेस बुक अकाउंट हैक होने का बहाना बनाया और अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। मंगलवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को रेप की धमकी एक वकील ने सोशल मीडिया पर दी। वकील ने कंगना रनौत की उस पोस्‍ट पर यह धमकी दी जिसमें उन्होंने नवरात्रि और व्रत के बारे में लिखा। थोड़े देर ही में जब मामला तूल पकड़ लिया तो वकील ने माफी भी मांगी और सफाई दी कि उसका आईडी हैक हो गया था।

मुंबई के 87 वर्षीय बुजुर्ग, जो बेकार कपड़ों से बैग सिलकर बेचते हैं उनकी फोटो हुई वायरल

ओडिशा के वकील ने लिखा था ये पोस्‍ट

ओडिशा के वकील ने लिखा था ये पोस्‍ट

कंगना रनौत को रेप की धमकी देने वाले वकीक का नाम मेहंदी रजा है वो ओडीसा का है। उनने कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर मैसेज किया था कि बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए।" ट्वीटर पर वकील के कमेंट के बाद यूजर्स ने मेहंदी रजा को जमकर क्लास लगाने लगे और थोड़ी ही देर बाद इस वकील ने हैक होने की बात कहकर माफी मांगते हुए अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

वकील के माफीनामा लिखने के बाद भी लोग नहीं हुए शांत

वकील के माफीनामा लिखने के बाद भी लोग नहीं हुए शांत

खबरों के अनुसार मेहंदी रजा ओडिशा के झारसुगड़ा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में एडवोकेट है। बताया जा रहा है कि रजा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है। हालांकि रजा ने एक माफीनामा भी लिखा जिसमें उसने लिखा - आज मेरी फेसबुक आईडी शाम को हैक हो गई और कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट्स पोस्‍ट किए गए। किसी महिला या समुदाय के लिए यह मेरे विचार नहीं हैं।' वकील द्वारा माफीनामा लिखे जाने के बावजूद कंगना रनौत के फैन इस वकील के खिलाफ कार्रवााई करने की मांग कर रहे हैं।

कंगना के इस पोस्‍ट पर वकील ने कमेंट बॉक्‍स में किया था कमेंट

कंगना के इस पोस्‍ट पर वकील ने कमेंट बॉक्‍स में किया था कमेंट

कंगना रनौत के जिस मैसेज पर वकील ने ये धमकी लिखी थी उसमें पोस्‍ट में कंगना रनौत ने लिखा था कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? फोटो आज के सेलिब्रेशन की हैं, क्योंकि मैंने व्रत रखा है। इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर हुई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर जुनूनी हो रही है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्दी ही वहां आऊंगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lawyer commented on Kangana's post - there should be rape in the middle city; Then wrote - ID was hacked
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X