India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

लॉरेंस बिश्नोई का भाई फर्जी पासपोर्ट के सहारे देश छोड़कर भागा, मूसेवाला मामले में 13 गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जून। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल कर देश छोड़कर भाग गया। पंजाब पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उसने विदेश जाने के लिए फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल किया है।

File Photo Siddhu Moosewala

पंजाब पुलिस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ​​के प्रमुख प्रमोद बान ने गुरुवार को सद्धूमूसेवाला हत्याकांड में कार्रवाई की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल करके देश छोड़कर भाग गया। लॉरेंस के साथ वो भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी थी। इस हत्याकांड के दो आरोपी अनमोल बिश्नोई और सचिन थापा क्रमश; तिलक राज और भानु प्रताप के नाम से फर्जी पासपोर्ट हासिल करने में कामयाब रहे। प्रमोद बान ने कहा कि पासपोर्ट पंजाब के बाहर बनाए गए थे।

प्लेन में रतन टाटा के पास बैठे शख्स की टाई पर गिरा जूस, अगले पल आंख में आए आंसू और बदल गई जिंदगीप्लेन में रतन टाटा के पास बैठे शख्स की टाई पर गिरा जूस, अगले पल आंख में आए आंसू और बदल गई जिंदगी

मूसेवाला मामले में अब तक 13 गिरफ्तार

पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। एडीजीपी बान ने बताया कि मामले में पहली गिरफ्तारी 30 मई को और 13 वीं गिरफ्तारी गुरुवार को की गई।

Comments
English summary
Lawrence Bishnoi's brother fled abroad with Sidhu Musewala case accused
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X