• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राम मंदिर भूमिपूजन पर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट- आज हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम

|

मुंबई। अयोध्‍या में आज इतिहास रचा गया है। वर्षों तक अदालत में मामला चलने के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया है। पीएम मोदी ने अयोध्या पहुंच हनुमानगढ़ी में पूजा की, जिसके बाद उन्होंने रामलला के दर्शन किए। भूमि पूजन के दौरान मोहन भागवत, योगी आदित्यनाथ समेत अन्य कुछ मेहमान शामिल रहे। राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार ट्वीट कर रहे हैं और देशवासियों को इस आयोजन के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।

    Lata Mangeshkar ने Ram Janmabhoomi Pujan को लेकर किया Tweet, 'अधूरा सपना हुआ साकार' | वनइंडिया हिंदी

    राम मंदिर भूमिपूजन पर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट- आज हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम

    इस मौके पर भारत की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है। कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभू श्रीराम के मंदिर का पुनरनिर्माण हो रहा है। लता मंगेशकर ने राम मंदिर शिलान्यास को लेकर ब्लॉग लिखा। उन्होंने कहा, "कई राजाओं, कई पीढ़ियों और समस्त विश्वेक भक्तों का सदियों से अधूरा सपना साकार होता दिख रहा है। कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभू श्रीराम के मंदिर का पुनरनिर्माण हो रहा है। इसका बहुत बड़ा श्रेय माननीय लालकृष्ण आडवाणी को भी जाता है, क्योंकि उन्होंने इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा कर भारत में जनजागृति की थी। इसका श्रेय बालासाहेब ठाकरे को भी जाता है। आज भले ही लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीं पाएंगे, परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे। मुझे खुशी है कि ये समारोह मनानीय नरेंद्रभाई के करकमलों से हो रहा है। आज मैं, मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है और मानो आज हर धड़कन हर साँस कह रही है जय श्रीराम।

    लता मंगेशकर की ही तरह दूसरे सेलेब्स ने भी आज के दिन को ऐतिहासिक बताया है। कंगना की टीम ने दो तस्वीरें शेयर कर ट्वीट में लिखा- दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करती हुईं। एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है, सभ्यता की एक ऐसी यात्रा जो परम पूजनीय श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है। जय श्री राम।

    सुशांत के अंतिम संस्‍कार में शामिल होने से रिया को रोका गया, 20 लोगों की लिस्‍ट से काट दिया गया था नाम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Lata Mangeshkar Tweet On Ram Mandir Bhumi Pujan Says Dream Comes To Be True.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X