• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kerala Plane Crash: विमान में सवार इस शख्स को पहले ही थी अनहोनी की आशंका, दुबई में दोस्त से कही ये बात

|

नई दिल्ली: केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर शुक्रवार रात एक भयानक हादसा हुआ, जहां एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से आगे निकल गया। इस दौरान विमान खाई में गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हुए। ये विमान दुबई से 191 यात्रियों को लेकर आ रहा था, जो वंदे भारत मिशन के तहत घर वापस आ रहे थे। अचानक हुए इस हादसे से दर्जनों परिवारों की खुशियां मातम में बदल गईं, जिसमें एक परिवार शराफू पिलासेरी का भी था।

    Kerala Plane Crash: Kozhikode Airport पर कैसे हुआ हादसा, कैसे बची 150 से ज्यादा जान | वनइंडिया हिंदी
    उड़ान से पहले फेसबुक पर किया था पोस्ट

    उड़ान से पहले फेसबुक पर किया था पोस्ट

    एयर इंडिया के विमान में केरल के मल्लापुरम का भी एक परिवार शामिल था। लॉकडाउन के बाद उन्हें घर लौटने का मौका मिल रहा था और वो काफी खुश थे, लेकिन उन्हें क्या पता कि उनकी खुशियां चंद मिनटों में चूर-चूर हो जाएंगी। ऊपर दिख रही फोटो में शराफू पिलासेरी फेस शिल्ड पहने नजर आ रहे हैं, उनके साथ उनकी बेटी और पत्नी भी थीं। उन्होंने उड़ान से पहले विमान में अपने परिवार के साथ फोटो खिंचवाई और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'बैक टू होम'।

    इलाज के दौरान हुई मौत

    इलाज के दौरान हुई मौत

    प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक 35 वर्षीय पिलासेरी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें बेबी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। वहीं उनकी दो साल की बेटी फातिमा कोझिकोड मेडिकल कॉलेज में जिंदगी से जंग लड़ रही है। पिलासेरी की पत्नी को भी हादसे में चोटें आई हैं। वहीं केरल में इंतजार कर रहे उनके परिवार वालों पर मानो दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

    शराफू को थी अनहोनी की आशंका?

    शराफू को थी अनहोनी की आशंका?

    दुबई में शराफू के एक दोस्त ने उन्हें याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। साथ ही उनकी तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने बताया कि केरल रवाना होने से पहले, वो अलविदा कहने के लिए मेरे होटल में आए थे। वो परेशान था और उसने कहा, 'मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे घर वापस जाने के बारे में टेंशन हो रही है।' उन्होंने आगे लिखा कि मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि उसको इस बात का अंदाजा था कि आगे क्या होगा। उसने मुझे पैसे दिए और कहा कि जो लोग फंसे हैं और जो नौकरी नहीं करते हैं, उन्हें खाना देने के लिए इसका इस्तेमाल करना। फिर उनके जाने के घंटों बाद हादसे की खबर सामने आई।

    एएसआई अजीत सिंह ने केरल विमान हादसे को अपनी आखों से देखा, बताया कैसा था वो खौफनाक मंजर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    last facebook post of passenger who died in Kozhikode plane crash
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X