• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

KBC 12: अपने अंतिम पड़ाव पर केबीसी 12 का सफर, बोले अमिताभ-'मैं थक गया हूं'

|

Last episode of KBC 12 will be telecast on this day: कहते हैं ना जो चीज शुरू होती है उसका अंत भी होता है। ऐसा ही कुछ हमारे टीवी शोज के भी साथ है। जिनका दर्शकों से एक गहरा रिश्ता बन जाता है, दर्शक शो के साथ हंसते हैं, मुस्कुराते हैं और जब शो बंद होते हैं तो दर्शक भावुक भी होते है लेकिन दर्शकों का प्यार हर शो को नहीं मिलता है लेकिन कुछ शोज ऐसे होते हैं, जिनका एक खास रिश्ता जनता से होता है, ऐसा ही एक शो है 'कौन बनेगा करोड़पति', जो कि बहुत जल्द दर्शकों से विदा लेने वाला है। इसकी जानकारी खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर दी है।

    KBC 12: अपने अंतिम पड़ाव पर KBC 12 का सफर, बोले Amitabh Bachchan मैं थक गया हूं | वनइंडिया हिन्दी
    'मैं थक गया हूं. मेरा माफीनामा,बहुत लंबा दिन'

    'मैं थक गया हूं. मेरा माफीनामा,बहुत लंबा दिन'

    अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि 'मैं थक गया हूं. मेरा माफीनामा, केबीसी के आखिरी दिन की शूटिंग का बहुत लंबा दिन... लेकिन यह याद रखिए, काम काम है और पूरी ईमानदारी के साथ इसे करना चाहिए, प्यार, देखभाल, प्रेम और प्रशंसा, पूरी टीम के इस भाव के लिए अत्यधिक आभार, आगे बढ़ने का समय है इमोशनल पल लेकिन कल एक और दूसरा दिन है।

    यह पढ़ें: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को पत्र लिखा करते थे आमिर खान, जानिए क्या है माजरा?

    अंतिम एपीसोड 22 जनवरी को प्रसारित होगा!

    अंतिम एपीसोड 22 जनवरी को प्रसारित होगा!

    हालांकि 'बिग बी' ने लास्ट एपीसोड किस दिन शूट होगा ये तो नहीं बताया लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक केबीसी 12 का अंतिम एपीसोड 22 जनवरी को प्रसारित होने वाला है।

    'सेटबैक का जवाब कमबैक से दो'

    गौरतलब है कि 28 सितंबर, 2020 को इस शो की शुरुआत हुई थी, इस बार के शो की थीम थी 'सेटबैक का जवाब कमबैक से दो', इस बार के शो को कोरोना गाइडलाइन के तहत प्रसारित किया गया है। इस बार शो में लाइव आडियंस नहीं है तो वहीं इस बार शो में बिग बी ने किसी से 'हैंडशेक' भी नहीं किया। यही नहीं गेम में ऑडियंस पोल की जगह 'Flip the questions' लाइफलाइन का प्रयोग हो रहा है।

    चार महिलाएं बनीं करोड़पति

    चार महिलाएं बनीं करोड़पति

    इस बार का शो इसलिए भी काफी खास रहा कि क्योंकि इस शो में अभी तक चार लोगों ने एक करोड़ रु जीते हैं और चारों ही महिलाएं हैं। इन चारों के नाम हैं नाजिया नसीम, मोहिता शर्मा, अनूपा दास और डॉक्टर नेहा शाह।फिलहाल अभी तक शो में किसी ने भी 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दिया है।

    अमिताभ ने जीता लोगों का दिल

    अमिताभ ने जीता लोगों का दिल

    केबीसी के इस सीजन में हर बार की तरह अमिताभ डैशिंग ही नजर आए, हालांकि इस शो से पहले अमिताभ को कोरोना हो गया था लेकिन शो के दौरान आप उन्हें देखकर कतई अंदाजा नहीं लगा सकते कि उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या भी हुई थी। इस शो के दौरान बिग ने वैसे तो प्रतियोगियों से बहुत सारी बातें शेयर की हैं लेकिन ट्रोलिंग को लेकर जो उन्होंने कहा था वो वाकई काफी हैरान कर देने वाला और उनकी पीड़ा को दिखाता था।

    'ए बुढऊ सोजा, देर हो गई बहुत'

    दरअसल लिपि रावत नामक प्रतियोगी ने सोशल मीडिया की ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया था, जिस पर बच्चन ने कहा था कि उनके ऑनलाइन रहने पर लोग उन्हें क्या कुछ नहीं कहते हैं। उन्होंने बताया कि लोग कहते हैं, 'अरे यार सो जाओ क्या कर रहे हो तुम। डांट देते हैं।' बच्चन मध्यम आवाज में आगे कहते हैं, 'गाली वाली भी दे देते हैं। ए बुढऊ सोजा, देर हो गई बहुत।'

    यह पढ़ें: तो सच में अमिताभ बच्चन की नवासी नव्या से शादी करना चाहते हैं मीजान जाफरी?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The last episode of the show Kaun Banega Crorepati is going to be telecasted on January 22.Host Amitabh Bachchan has informed fans. here is his post, HAVE A LOOK.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X