India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

एयर एंबुलेंस से दिल्ली पहुंचे लालू यादव, एम्स में हो रहा इलाज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 6 जुलाई: कुछ दिनों पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उनको पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी, जिस वजह से बुधवार शाम उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए पटना से दिल्ली लाया गया। फिलहाल उनको अभी एम्स में भर्ती करवाया गया है। वहां पर ही उनका आगे का इलाज हो रहा।

lalu yadav

दरअसल लालू 3 जुलाई को सीढ़ियों से गिर गए थे। इस वजह से उनके हाथ और कंधे पर चोट लग गई। सूत्रों के मुताबिक लालू यादव के फेफड़े में पानी भर गया है। उनका इलाज पारस अस्पताल में चल रहा था, लेकिन बाद में डॉक्टरों ने उनको दिल्ली रेफर कर दिया। उनके बेटे तेज प्रताप यादव और बेटी मीसा भारती भी उनके साथ दिल्ली आए हैं। हालांकि पारस अस्पताल के डॉक्टर ये बात कह रहे हैं कि उनकी हालत में काफी सुधार हुआ है। ऐसे में घबराने की कोई बात नहीं है।

वही तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया गया। वहां पर एम्स में उनका इलाज हो रहा है। अगर जरूरत पड़ती है, तो वो उन्हें सिंगापुर भी लेकर जाएंगे। इससे पहले उन्होंने सभी से अपील की थी कि वो अस्पताल ना आएं, क्योंकि इससे उनके पिता और परिवार को दिक्कत हो रही थी।

ICU में लालू यादव, पीएम मोदी ने तेजस्वी से फोन पर की बातICU में लालू यादव, पीएम मोदी ने तेजस्वी से फोन पर की बात

बिहार सरकार उठाएगी पूरा खर्च
वहीं बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पारस अस्पताल पहुंचे और लालू यादव के स्वास्थ्य का अपडेट लिया। उन्होंने ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही ऐलान किया कि उनके इलाज का पूरा खर्च बिहार सरकार उठाएगी। नीतीश कुमार ने कहा कि ये लालू यादव को हक है, इस वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है। इससे एक दिन पहले मंगलवार को पीएम मोदी ने तेजस्वी को फोन कर पूर्व सीएम के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

Comments
English summary
lalu yadav health update Treatment in Delhi AIIMS
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X