India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ICU में लालू यादव, पीएम मोदी ने तेजस्वी से फोन पर की बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरकर चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम को उनके बेटे तेजस्वी यादव को फोन किया और लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने उनके जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। तेजस्वी यादव जनता को लगातार पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से अस्पताल नहीं आने की अपील की।

pm

जानकारी के मुताबिक लालू यादव 3 जुलाई को सीढ़ियों से गिर गए थे। इस वजह से उनके हाथ और कंधे पर चोट लग गई। इसके बाद उनके स्टॉफ ने उन्हें पटना के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। शुरू में खबर आई थी कि लालू के कंधे की हड्डी में हल्का फ्रैक्चर है, लेकिन मंगलवार रात खबर आई कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल वो पटना के अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन बुधवार को उन्हें दिल्ली शिफ्ट किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में उनके परिवार ने कुछ भी नहीं कहा है।

lalu

तेजस्वी ने कही ये बात
वहीं तेजस्वी यादव ने मंगलवार शाम एक वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि बहुत से नेता और कार्यकर्ता उनके पिता लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने अस्पताल आ रहे हैं। ऐसे में वो सबसे अपील करते हैं कि अस्पताल ना आएं। इससे मरीज को दिक्कत हो रही है, साथ ही संक्रमण का भी खतरा है। ऐसे में सभी घर पर रहें और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करें। तेजस्वी के मुताबिक उनके पिता की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

Munni Rajak: लालू ने कपड़े धोने वाली महिला को MLC के लिए क्यों चुना ? इनकी संपत्ति भी जानिएMunni Rajak: लालू ने कपड़े धोने वाली महिला को MLC के लिए क्यों चुना ? इनकी संपत्ति भी जानिए

आईसीयू की फोटो आई सामने
वहीं लालू यादव के अस्पताल की एक फोटो सामने आई है। जिसमें वो बहुत ही कमजोर नजर आ रहे हैं। इसके बाद से पूरे देश में उनके स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

Comments
English summary
Lalu Yadav condition critical, PM Modi spoke to Tejashwi over phone
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X