• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा ने यूट्यूब पर साझा किया पीएम के मन की बात का वीडियो, 3 लाख से अधिक लोगों ने किया डिस्लाइक

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों से संवाद करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में पीएम पद का कार्यभार संभालने के बाद इस कार्यक्रम की शुरुआत की थी, जिसे काफी पसंद किया जाता है। देशभर में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाता है। लेकिन इस अगस्त माह के आखिरी रविवार को प्रधानमंत्री के रेडियो कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं दी है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया था, जिसे 3.21 लाख से अधिक लोगों ने डिस्लाइक किया है।

pm

सोमवार को भाजपा के यूट्यूब चैनल पर इस पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के तकरीबन 21 घंटे बाद इस वीडियो को साझा किया गया। इस वीडियो को अबतक 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 38 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। लेकिन इस वीडियो को डिस्लाइक करने वालों की संख्या 3.21 लाख को पार कर गई है। अहम बात यह है कि पार्टी के इस यूट्यूब चैनल पर तीन मिलियन सब्सक्राबर हैं। लगातार इस वीडियो को डिस्लाइक करने वालों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी ने जरूर पार्टी के पदाधिकारियों की चिंता को बढ़ाया होगा।

दरअसल केंद्र सरकार ने देशभर में कोरोना संकट के बीच जेईई और नीट की परीक्षा कराने का फैसला लिया है, जिसका छात्र विरोध कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यही वजह कि एक बड़ा वर्ग सरकार के इस फैसले से नाराज है, शायद यही वजह है कि इसका असर पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर देखने को मिला हो। बता दें कि पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में कोरोना से लोगों को सजग रहने को कहा। पीएम मोदी ने कहा कोरोना तभी हारेगा जब आप सुरक्षित रहेंगे, जब आप 'दो गज की दूरी, मास्क जरुरी', इस संकल्प का पूरी तरह से पालन करेंगे। कोरोना काल में नागरिकों में अपने दायित्वों का एहसास, हर तरह के उत्सवों में लोग संयम बरत रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा देश में हो रहे हर आयोजन में जिस तरह का संयम और सादगी इस बार देखी जा रही है, वो अभूतपूर्व है।

इसे भी पढ़ें- इंसानी दिमाग को पढ़ने वाली एक खास Brain Chip, जो इन लोगों की जिंदगी बदल देगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lakhs of people dislike PM Modi Mann Ki Baat video on BJP youtube channel.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X