• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैसी है लता मंगेशकर की तबीयत, 8 दिनों से हैं ICU में भर्ती, अब डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 जनवरी: देश की प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर 08 जनवरी 2022 को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी। उस वक्त से लेकर वह अभी तक आईसीयू में एडमिट हैं। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉ. प्रतीत समदानी ने रविवार (16 जनवरी) को उनको हेल्थ अपडेट दिया है। डॉ. प्रतीत समदानी ने कहा, ''गायिका लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है इसलिए उनको आईसीयू में डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। वह अभी कुछ और दिन आईसीयू में रहेंगी। वह कितने दिन आईसीयू में रहेंगी यह कह पाना मुश्किल है।

    Lata Mangeshkar की अब कैसी है तबीयत, सामने आया ये बड़ा health update | वनइंडिया हिंदी
    लता मंगेशकर नहीं चाहती कि लोगों को उनके हेल्थ के बारें पता चले

    लता मंगेशकर नहीं चाहती कि लोगों को उनके हेल्थ के बारें पता चले

    लता मंगेशकर 08 जनवरी को कोरोना होने के बाद से आईसीयू में एडमिट हैं। कोरोना के हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। वह 8 दिनों से वहीं एडमिट हैं। डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा है कि लता मंगेशकर का अभी भी आईसीयू में इलाज चल रहा है और वह नहीं चाहती कि बहुत से लोग उसकी स्थिति के बारे में जानें। लता मंगेशकर नहीं चाहती कि उनके स्वास्थ्य के बारे में ज्यादा जानकारी लोगों के साथ साझा की जाए।''

    10-12 दिनों तक ICU में और रह सकती हैं लता मंगेशकर

    10-12 दिनों तक ICU में और रह सकती हैं लता मंगेशकर

    डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा है कि लता मंगेशकर 10-12 दिनों तक आईसीयू में रह सकती हैं। लता के परिवार या उनकी छोटी बहन आशा भोसले की ओर से कोई भी बयान आज नहीं आया है। डॉक्टर ने कहा है कि लता की हालत पहले से बहुत सही है। उनके हेल्थ में सुधार भी दिख रहा है।

    30 हजार से अधिक गाने गाए हैं लता मंगेशकर ने

    30 हजार से अधिक गाने गाए हैं लता मंगेशकर ने

    अपने सात दशक लंबे गायन करियर में, लता मंगेशकर ने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। उन्हें भारतीय सिनेमा की सबसे महान पार्श्व गायिकाओं में से एक माना जाता है। लता को तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, 15 बंगाल फिल्म पत्रकार संघ पुरस्कार और कई अन्य पुरस्कार भी मिल चुके हैं। वह मुगल-ए-आजम से ये कहां आगे हैं हम, प्यार किया तो डरना क्या, दिल अपना और प्रीत पारा से अजीब दास्तान है ये, ऐ मेरे वतन के लोगो और लग जा गले जैसे कई अन्य प्रतिष्ठित गीतों के लिए जानी जाती हैं।

    ये भी पढ़ें-मुश्किल वक्त में धार्मिक किताबों के सहारे जैकलीन, ठग सुकेश के साथ रोमांटिक फोटो ने बढ़ाई हैं मुश्किलेंये भी पढ़ें-मुश्किल वक्त में धार्मिक किताबों के सहारे जैकलीन, ठग सुकेश के साथ रोमांटिक फोटो ने बढ़ाई हैं मुश्किलें

    Comments
    English summary
    Laga Mangeshkar health update doctors Says she still in ICU she remain under doctors supervision
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X