देश की राजधानी फिर शर्मसार, टैक्सी ड्राइवर ने युवती का किया रेप

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक बार फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक टैक्सी ड्राइवर ने 23 वर्षीय महिला के साथ रेप किया है। यह घटना लालकिले के पास की है। जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार मध्य रात्रि की है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर ने उन्हें यह बताया था कि वह पास के बस अड्डे पर उन्हें छोड़ेगा। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर चुन्नु कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी ड्राइवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है।

rape

युवती को किया गुमराह

पुलिस ने बताया कि चुन्नु कुमार काली-पीली टैक्सी ड्राइवर है, हम ड्राइव के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रहे हैं। यह घटना सोमवार रात तकरीबन 11 बजे की है, जब युवती नोएडा से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आई थी। युवती नोएडा में अपने रिश्तेदारों के यहां कुछ दिन बिताने के बाद वापस पंजाब जा रही थी। युवती ने अपने बयान में कहा है कि उसने जनरल क्लास का टिकट खरीदा था और वह प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी, जिसे सुबह 4.30 बजे जाना था।

ड्राइवर की हुई पहचान

डीसीपी नॉर्थ जतिन नरवाल ने बताया कि जब महिला वेटिंग रूप के बाहर खड़ी थी, तो उनकी मुलाकात आरोपी ड्राइवर चुन्नु कुमार से हुई। ड्राइवर ने युवती गुमराह किया और उसे बताया कि उनकी ट्रेन रद्द हो चुकी है। जिसके बाद आरोपी ड्राइवर ने महिला का टिकट लिया और कहा कि इसे सुबह 8 बजे से पहले रद्द नहीं कराया जा सकता है। ड्राइवर ने महिला को गुमराह करते हुए कहा कि वह उसे पास के बस टर्मिनल पर छोड़ देगा।

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

महिला ने बताया कि ड्राइवर ने उसे अपनी टैक्सी में बैठाया और वह टैक्सी को लालकिला के पास गोल्डेन जुबिली पार्क ले गया, जहां उसने मेरे साथ रेप किया। जिसके बाद ड्राइवर ने मुझे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गया। हालांकि युवती को ड्राइवर का नाम नहीं याद है, लेकिन उसे ट्रैक्सी का रजिस्ट्रेशन नंबर याद है। पुलिस की टीम नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें ड्राइवर की पहचान हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady raped by taxi driver in New Delhi near Red Fort. Lady was raped in midnight, driver arrested.
Please Wait while comments are loading...