इलाज के लिए 8 बीवियों के साथ नोएडा आए कुवैत के सुलतान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कुवैत के सुलतान शेख सबा अल अहमद अल जबर अल अमीर इन दिनों अपने इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा में हैं। सुलतान अमीर 26 जून से ग्रेटर नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती हैं। कुवैत के सुलतान अल्जाइमर से पीड़ित हैं। खास बात ये है कि अमीर के साथ उनके परिवार के कई सदस्य आए हैं, जिसमें उनकी आठ बीवियां भी शामिल हैं।

इलाज के लिए नोएडा में कुवैत के सुल्तान, आठ बीवियां भी साथ

आठ पत्नियों के अलावा परिवार के 28 लोग भी सुल्तान के साथ आए हैं। सुलतान का शाही अंदाज नोएडा में भी देखने को मिल रहा है। सुलतान जेपी रेजॉर्ट में ठहरे हुए हैं। रेसॉर्ट से अस्पताल की नौ किमी की दूरी वो हेलीकॉप्टर से तय कर रहे हैं। अस्पताल में 20 डॉक्टरों की टीम अमीर और उनकी फैमिली का मेडिकल ट्रीटमेंट कर रही है। सुलतान दो जुलाई तक नोएडा में रहेंगे, फिर कुवैत लौट जाएंगे।

अस्पताल का इंटीरियर भी बदला गया

कुवैत के सुलतान अमीर और उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के चौथे प्लोर पर तीन सुइट बुक किए गए हैं। हर एक सुइट में दो कमरे हैं। अमीर के अस्पताल में आने से पहले ही उनकी पसंद के मुताबिक सुइट को शाही लुक देने के लिए बदलाव किए गए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि अमीर कई बीमारियों से पीड़ित हैं। इसके अलावा उन्हें हाई बीपी, शुगर और किडनी में भी परेशानी है।

ये भी पढ़ें- 'क़तर को शांति चाहिए तो 10 दिन में बंद करे अलजज़ीरा'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kuwait sultan sekh sba al ameer in noida for treatment
Please Wait while comments are loading...