• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभी तक मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में रखा है एक्‍टर कुशल पंजाबी का शव, पत्‍नी के चीन से लौटने का हो रहा इंतजार

|

मुंबई। टीवी और बड़े पर्दे के मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी अब दुनिया में नहीं हैं। गुरुवार को उनके घर में उनका शव लटका हुआ मिला। 42 साल के इस एक्‍टर की मौत की पुष्टि उनके करीबी दोस्‍त, करणवीर बोहरा ने की। ऑटोप्‍सी रिपोर्ट में लटकने की वजह से दम घुटने को मौत की वजह बताया गया है। वहीं, कुशल का शव अभी तक मुंबई के कूपर हाउस हॉस्पिटल में रखा हुआ है। कुशल पंजाबी का जन्‍म 23 अप्रैल 1977 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था।

शादीशुदा जिंदगी में था तनाव

शादीशुदा जिंदगी में था तनाव

कुशल के गले के आसपास लटकने का निशान मिला है। ऐसे में डॉक्‍टरों को उनकी मौत के पीछे किसी भी तरह की साजिश की आशंका नहीं है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने तक उन्‍होंने अपना मत सुरक्षित रख लिया है। इसके अलावा एक्‍टर के शव को कूपर अस्‍पताल में रखा गया है। कुशल की पत्‍नी ऑड्रे डोलहेन जब तक चीन से वापस नहीं आ जाती उनका अंतिम संस्‍कार नहीं किया जाएगा। कुशल के दोस्‍त चेतन हंसराज के मुताबिक उनकी शादी-शुदा जिंदगी में सब-कुछ ठीक नहीं था। कुशल और ऑड्रे का एक तीन साल का बेटा भी है। कुशल को लोगों ने झलक दिखला जा जैसे रियल्‍टी शो में देखा था।

साल 2015 में गर्लफ्रेंड से की शादी

कुशल ने फ्रांस की रहने वाली ऑड्रे से साल 2015 में शादी की थी जो उनकी गर्लफ्रेंड भी थीं। पुलिस को कुशल के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। अपने इस नोट में कुशल ने किसी को भी मौत का जिम्‍मेदार नहीं बताया है। उन्‍होंने इसमें लिखा है कि उनकी 50 प्रतिशत जायदाद उनके माता-पिता और बहन को दे दी जाए। 50 प्रतिशत जायदाद उन्‍होंने अपने तीन साल के बेटे कियान को देने की बात कही है। कुशल के दोस्‍त करणवीर बोहरा ने सबसे पहले उनकी मौत की जानकारी दी थी।

दोस्‍त ने लिखी इमोशनल पोस्‍ट

करण ने लिखा था, 'तुम्‍हारा जाना मुझे हैरान कर रहा है। मैं अभी तक इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो। मुझे मालूम है कि तुम एक खुश दुनिया में हो लेकिन यह बहुत ही दुखद है। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी उसने मुझे बहुत प्रेरित किया। डासिंग, फिटनेस, बाइकिंग और फादरहुड के लिए तुम्‍हारा उत्‍साह देखते बनता था। इन सबसे ऊपर तुम्‍हारा मुस्‍कुराता हुआ चेहरा। कुशल तुम हमेशा एक ऐसे लड़के के तौर पर याद किए जाओगे जिसने अपनी जिंदगी को पूरा जीया।'

पॉप सॉन्‍ग से किया था डेब्‍यू

कुशल ने साल 2000 में ग्‍लैडरैग्‍स मैनहंट कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लिया था। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर उनका डेब्‍यू मशहूर पॉप सिंगर श्‍वेता शेट्टी के पॉप सॉन्‍ग 'दिवाने तो दिवाने हैं' से हुआ था। बतौर एक्‍टर कुशल ने 20 से ज्‍यादा टीवी शोज किए, पांच फिल्‍में और कुछ म्‍यूजिक वीडियोज के अलावा एड में भी नजर आए। उन्‍होंने साल 2004 में रिलीज फिल्‍म 'लक्ष्‍य' में प्रीति जिंटा के मंगेतर का रोल अदा किया था। इसके अलावा वह 'काल' और 'दन दना दन गोल' में भी नजर आए थे। कुशल एक प्रोफेशनल मॉर्डन जैज और हिप-हॉप डांसर थे। उन्‍होंने ग्‍लैडरैग्‍स मैनहंट मेगा मॉडल और मिसेज इंडिया जैसी प्रतियोगिताओं को कोरियोग्राफ भी किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kushal Punjabi's body kept at Cooper hospital as his wife has to arrive from China.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X