• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुशल पंजाबी की आखिरी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट, जिगर के टुकड़े के साथ फोटो डालकर सबको रुला गया एक्‍टर

|

मुंबई। टीवी स्‍क्रीन और बॉलीवुड के एक्‍टर कुशल पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके करीबी दोस्‍त चेतन हंसराज की मानें तो डिप्रेशन की वजह से उन्‍होंने आत्‍महत्‍या कर ली है। कुशल का इंस्‍टाग्राम अकाउंट अगर आप देखेंगे तो आपको पहली नजर में इस बात का अंदाजा ही नहीं लग सकता है कि इतनी रंग-बिरंगी फोटोग्राफ पोस्‍ट करने वाला कोई व्‍यक्ति डिप्रेशन से जूझ रहा है। 'लक्ष्‍य' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके मशहूर एक्‍टर कुशल पंजाबी की आत्‍महत्‍या की खबर से जहां उनके दोस्‍त और फैंस हैरान हैं।

यह भी पढ़ें-कुशल पंजाबी की आत्‍महत्‍या की खबर से सदमे में माता-पिता

    Kushal Punjabi की मौत पर Ex Girlfriend Meghna Naidu ने दिया चौंकाने वाला बयान | वनइंडिया हिन्दी

    बेटे के साथ चार दिन पहले पोस्‍ट की फोटो

    कुशल का इंस्‍टाग्राम हैंडल जो itsme_kushalpunjabi के नाम से है, उस पर कई तरह की फोटोग्राफ कुशल ने पोस्‍ट की हैं। कुशल ने करीब चार दिन पहले अपने बेटे के साथ एक फोटोग्राफ पोस्‍ट की थी। यही अब उनकी आखिरी इंस्‍टा पोस्‍ट है। इस पोस्‍ट पर उनके दोस्‍त और फैंस अब उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभी तक कोई समझ नहीं पा रहा है कि आखिर इतना खुश नजर आने वाला इंसान इतना कमजोर कैसे पड़ सकता है और कैसे वह आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाने पर मजबूर हो गया है।

    17 दिसंबर को जॉन को किया था बर्थडे विश

    17 दिसंबर को कुशल ने बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम को बर्थडे विश किया था और उनके साथ पुरानी फोटो शेयर की थी। कुशल एक प्रोफेशनल मॉर्डन जैज और हिप-हॉप डांसर थे। उन्‍होंने ग्‍लैडरैग्‍स मैनहंट मेगा मॉडल और मिसेज इंडिया जैसी प्रतियोगिताओं को कोरियोग्राफ भी किया था। इसके अलावा कई फैशन शोज और म्‍यूजिक वी‍डियो के लिए उन्‍होंने बतौर कोरियोग्राफर अपना योगदान दिया। इन सबके अलावा कुशल ने बच्‍चों के एक एनजीओ उम्‍मीद के लिए स्‍टार वॉक नामक फैशन शो को भी कोरियोग्राफ किया था।

    इंस्‍टा, कुशल की जिंदगी का आईना

    पांच सितंबर को कुशल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर मार्टिन लूथर किंग जूनियर के एक कोट के साथ फोटोग्राफ पोस्‍ट की थी। इस कोट के मुताबिक, 'अंधेरा, अंधेरे को दूर नहीं कर सकता, सिर्फ रोशनी कर सकती है। नफरत, नफरत को खत्‍म नहीं करेगी सिर्फ मोहब्‍बत कर सकती है।' कुशल के इंस्‍टा हैंडल को देखने से पता लगता है कि उन्‍हें अपने बेटे के अलावा एक्‍सरसाइज, बाइक और डांस से काफी प्‍यार था।

    कुशल के पिता कराची के रहने वाले

    कुशल के पिता कराची के रहने वाले

    कुशल पंजाबी का जन्‍म 23 अप्रैल 1977 को एक मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। उनके पिता पाकिस्‍तान के कराची के रहने वाले हैं और उनकी मां हैदराबाद की हैं। कुशल ने साल 2000 में ग्‍लैडरैग्‍स मैनहंट कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लिया था। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर उनका डेब्‍यू मशहूर पॉप सिंगर श्‍वेता शेट्टी के पॉप सॉन्‍ग 'दिवाने तो दिवाने हैं' से हुआ था। बतौर एक्‍टर कुशल ने 20 से ज्‍यादा टीवी शोज किए, पांच फिल्‍में और कुछ म्‍यूजिक वीडियोज के अलावा एड में भी नजर आए। उन्‍होंने साल 2004 में रिलीज फिल्‍म 'लक्ष्‍य' में प्रीति जिंटा के मंगेतर का रोल अदा किया था। इसके अलावा वह 'काल' और 'दन दना दन गोल' में भी नजर आए थे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kushal Punjabi: the last Instagram post of actor before he committed suicide.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X