• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा मैसेज, इस फिल्म में साथ किया था काम

|

मुंबई। 42 साल के फिल्म अभिनेता कुशल पंजाबी की मौत से पूरा बॉलीवुड गमगीन है। कुशल पंजाबी का शव शुक्रवार को उनके घर में लटका मिला था। बांद्रा पुलिस के मुताबिक, कुशल के घर से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मेरी संपत्ति का 50 फीसदी हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए, बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए।' कुशल का एक बेटा है जिसका नाम कियान है। कई फिल्मी हस्तियों ने कुशल पंजाबी की मौत पर दुख जताया है। वहीं, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी उनकी मौत पर प्रतिक्रिया दी है।

कुशल ने मेरे साथ फिल्म अंदाज में काम किया था- अक्षय

कुशल ने मेरे साथ फिल्म अंदाज में काम किया था- अक्षय

कुशल ना केवल टेलीविजन बल्कि बॉलीवुड में भी काफी फेमस थे। उनकी मौत पर अक्षय कुमार ने कहा, 'कुशल ने मेरे साथ फिल्म अंदाज में काम किया था।' अक्षय ने कुशल की मौत पर कहा कि हर किसी की अपनी समस्याएं होती हैं, कुछ लोग इसे समझ जाते हैं लेकिन कुछ लोग ये समझ नहीं पाते हैं। एक्टर ने कहा कि आपका परिवार बेहद जरूरी है, हमेशा ये बात याद रखना चाहिए और मुश्किलों का सामना करने की हिम्मत रखें क्योंकि ये जिंदगी बेहद खूबसूरत है।

ये भी पढ़ें: अभिनेता कुशल पंजाबी का सुसाइड नोट बरामद, दोस्त ने भी बताई खुदकुशी की वजह

जॉन अब्राहम ने भी कुशल की मौत पर दुख जताया

जॉन अब्राहम ने भी कुशल की मौत पर दुख जताया

अक्षय ने कहा कि आपके माता-पिता ने ये खूबसूरत जिंदगी आपको दी है, किसी तरह के डिप्रेशन का इलाज कराएं और अपनी जिंदगी पर ध्यान दें। वहीं, जॉन अब्राहम ने भी कुशल पंजाबी की मौत पर दुख जताया। जॉन अब्राहम ने ट्वीट किया, 'मेरा दिल टूट गया है, भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे, कुशल।' कुशल ने जॉन के साथ 'दन-दना-दन गोल' में काम किया था।

पुलिस को मिला था सुसाइड नोट

पुलिस को मिला था सुसाइड नोट

कुशल की मौत के बारे में डीसीपी परमजीत सिंह ने बताया, 'हमें सुसाइड नोट मिला जिसमें उन्होंने लिखा है कि इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार ना ठहराया जाए। हम फिलहाल इसकी जांच कर रहे हैं।' कुशल के निधन का खुलासा उनके दोस्त करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था। मामले की जांच करने वाले अधिकारियों का कहना है कि कुशल ने गुरुवार को किसी का फोन नहीं उठाया।

माता-पिता ने कुशल को अचेत अवस्था में पाया था

माता-पिता ने कुशल को अचेत अवस्था में पाया था

पुलिस का कहना था कि कुशल के माता-पिता गुरुवार दोपहर 2 बजे से उन्हें फोन कर रहे थे लेकिन वो कोई जवाब नहीं दे रहे थे। तभी उन्होंने उनके पास आने का सोचा। उनके माता-पिता रात को 10.30 बजे उनके घर पहुंचे। तो उन्हें दरवाजा बंद मिला। उन्होंने 10.50 पर दरवाजा खोला और फ्लैट में आए। तब उन्होंने अपने बेटे को अचेत अवस्था में पाया। वो फंदे पर लटके हुए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kushal punjabi death: akshay kumar and john abraham expresses grief
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X