• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kumbh Mela:रामगोपाल वर्मा बोले -31 लाख में केवल 26 लोग ही कोरोना पॉजिटिव निकले तो let's all party

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 14: देश भर के राज्‍यों में एक बार फिर कोरोना अपने चरम पर पहुंच चुका है। महाराष्‍ट्र समेत अन्‍य राज्‍यों में नाइट कफ्यू लगाया गया है लेकिन इस महामारी के बीच हरिद्वार कुंभ मेले में जुटी लाखों की भीड़ पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मीडिया में हरिद्वार कुंभ में गंगा नदी के घाट की जो फोटो सामने आईं हैं उसमें साफ दिख रहा कि वहां सोशल डिस्टेंसिग के सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। इस भीड़ को "एटम बम" बताने के बाद बॉलीवुड फिल्म निर्माता- निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कुंभ मेले को लेकर एक बार फिर तीखी टिप्पणी करते हुए तंज कसा है।

कुंभ मेले में जुटी भीड़ पर रामगोपाल वर्मा ने किया ये ट्वीट

कुंभ मेले में जुटी भीड़ पर रामगोपाल वर्मा ने किया ये ट्वीट

रामगोपाल वर्मा ने मीडिया में प्रकाशित खबर और कुंभ मेले की फोटो शेयर कर इस संबंध में अपनी कड़ी नाराजगी भी जाहिर की है। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने हरिद्वार में हो रहे कुंभ मेले में जुटी भीड़ को एटम बम बताया था। उसके बाद के ट्वीट में रामगोपाल ने कहा यदि सरकार के अनुसार 31 लाख की मण्डली में केवल 26 लोग ही पॉजिटिव निकले हैं तो कोई समस्या नहीं है, चलो सब पार्टी करते हैं।

    Kumbh 2021: Kumbh के तीसरे Shahi Snan में उमड़ी लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ । वनइंडिया हिंदी
    31 लाख मण्‍डली में केवल 26 लोग ही कोरोना पॉजिटिव निकले

    31 लाख मण्‍डली में केवल 26 लोग ही कोरोना पॉजिटिव निकले

    बता दें रामगोपाल वर्मा ने अपने इस ट्वीट के बाद न्‍यूज लिंक शेयर किया है उसके अनुसार सोमवार को हरिद्वार में दूसरा 'शाही स्नान' संपन्‍न हुआ, जिसमें कुल 31 लाख भक्तों ने हर की पौड़ी पर गंगा नदी में पवित्र स्नान किया।। विभिन्न अखाड़ों के साधू झुंड बनाककर गंगा घाट के लिए नंगे पांव मार्च करते हुए पहुंचे और पवित्र स्नान किया। गंगा नदी में शाही स्‍नान के दौरान साधुओं पर हेलीकॉप्टरों से फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा की गई। सोमवार को मेला क्षेत्र में किए गए 9,678 कोरोना टेस्‍ट में केवल 26 लोगों की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिस पर रामगोपाल वर्मा ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

    रामगोपाल वर्मा उद्धव ठाकरे के इस बयान पर कसा तंज

    रामगोपाल वर्मा उद्धव ठाकरे के इस बयान पर कसा तंज

    रामगोपाल वर्मा जो कि हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं उन्‍होंने एक और ट्वीट में लिखा सरकार के प्रतिबंध: बसों को पूरी बैठने की क्षमता पर चलाने की अनुमति दी जाएगी, लेकिन किसी भी यात्री को खड़े होने की अनुमति नहीं होगी। क्या खड़े हुए यात्री लैप्स कर सकते हैं? सिर्फ पूछ रहे ! एक बाद एक किए गए ट्वीट में एक पोस्‍ट में रामगोपाल ने लिखा ठाकरे ने कहा, "मैं इसे लॉकडाउन नहीं कहूंगा, क्योंकि मैंने इसे एक नया नाम दिया है। जिस पर रामगोपाल ने तंज कसा आप सभी को नामकरण समारोह में आमंत्रित किया है और कृपया उपहार लाना मत भूलना।

    <strong>माधुरी दीक्षित ने पिंक लहंगे में ढाया कहर, 53 वर्षीय एक्‍ट्रेस का डांस वीडियो देख फैंस बोले-हाय गर्मी!</strong>माधुरी दीक्षित ने पिंक लहंगे में ढाया कहर, 53 वर्षीय एक्‍ट्रेस का डांस वीडियो देख फैंस बोले-हाय गर्मी!

    https://hindi.oneindia.com/photos/italia-toochi-kash-sexy-pictures-oi60915.html

    English summary
    Kumbh Mela 26 people Corona positive in the 31 lakh congregation, Ramgopal said - let's all party
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X