• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार विधान सभा में विधायकों की पिटाई पर कुमार विश्‍वास का तंज-सावधान आगे अंधा मोड़ है

|

नई दिल्‍ली। बिहार विधानसभा में मंगलवार को बड़ा ही शर्मनाक नजारा दिखा। तमाम विरोध-प्रदर्शन के बीच विधायकों ने सदन की कार्रवाई रोकने के लिए स्‍पीकर तक को बंधक बना लिया। जिसके बाद बेकाबू होती स्थित को संभालने के लिए भारी संख्‍या में पुलिस बुलाई गई। जिसके बाद पुलिस के साथ धक्‍का-मुक्‍की कर रहे विधायकों को रोकने के लिए नेताओं की जमकर पिटाई हुई। इतना ही नहीं नेताओं को पुलिस ने खींच-खींच कर निकाला कुछ नेताओं को तो सदन से मुक्‍का मार कर बाहर फेंक दिया गया। बिहार के इतिहास में दर्ज हो चुके इस काले दिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शर्मशार कर देने वाली इस घटना ने कवि कुमार विश्‍वास को बहुत आहत किया है। उन्‍होंने इस घटना पर तंज कसते हुए बुधवार को ट्वीट किया है।

kumarvishvass
    Bihar Assembly: Tejashwi Yadav ने कही 5 साल बॉयकॉट की बात, क्या बोले Nitish Kumar ? | वनइंडिया हिंदी

    कुमार विश्‍वास ने ट्वीट करते हुए लिखा- "पटना पर क्या हैरान होना ? राजनीति के हर शक्तिपीठ के पास लोकतंत्र की अपनी-अपनी सुविधानुसार बदलती परिभाषाएँ हैं,जो सत्ता व विपक्ष में होने के अनुसार 180 डिग्री पर बदलती रहती हैं।जनता बारी-बारी से छलने वाले बहुरूपियों की बेशर्म खो-खो देखने-सहने के लिए विवश है।सावधान आगे अंधा मोड़ है''।

    जानें 23 मार्च को बिहार विधानसभा में क्या हुआ
    बता दें 23 मार्च को बिहार विधानसभा में बिहार सशस्‍त्र पुलिस विधेयक 2021 का जमकर विरोध हुआ। जिसके कारण सदन की तीन बार कार्रवाई बीच में रोकनी पड़ी थी। वहीं आखिरी बार जैसे ही स्‍पीकर ने कार्रवाई शुरू की तो विधायकों ने उनके चैंबर में ही उनका बंधक बना लिया। जब स्थिति बेकाबू हो गई तो बुलाने पर पटना डीएम और एसएसपी समेत पुलिस बल वहां पहुंच गया। जिसके बाद नेताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्‍का-मुक्‍की शुरू हो गई। पटना में आरजेडी कार्यकर्ताओं के विरोध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। पुलिस ने नेताओं को घसीट-घसीट का मारा और कुछ राजद नेताओं को सदन से बाहर फेंक दिया। बिहार सदन से सुरक्षाबलों ने विपक्ष के नेताओं को कथित तौर पर जबरन बाहर निकाला।

    आखिर क्यों हुआ बिहार विधानसभा में तांडव, क्या है बिहार पुलिस विधेयक बिल, जिसका विपक्ष कर रहा है विरोधआखिर क्यों हुआ बिहार विधानसभा में तांडव, क्या है बिहार पुलिस विधेयक बिल, जिसका विपक्ष कर रहा है विरोध

    https://hindi.oneindia.com/photos/shefali-jariwala-bold-bathtub-pictures-60325.html'कांटा लगा गर्ल' के अनोखे अंदाज में इंटरनेट पर मचाया तूफान

    English summary
    Kumar Vishwas said on beating legislators in Bihar Legislative Assembly.Beware ahead blind turn
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X