• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा MLA के विवादित बयान पर बोले कुमार विश्वास, 'कोई विधायक जी की जहालत को जस्टिफाई करके बताए'

|

नई दिल्ली। हाथरस की वीभत्स घटना के बाद हर कोई आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग कर रहा है, लेकिन इस बीच जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने लड़कियों को रेप से बचने की नसीहत दी है, उसके बाद उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है। जानेमाने कवि कुमार विश्वास ने भी बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बयान पर उनकी आलोचना की है और कहा कि आखिर कैसे इस तरह का कोई बयान दे सकता है,र क्या इनके कुतर्कों को जस्टिफाई किया जा सकता है।

जमकर लगाई लताड़

जमकर लगाई लताड़

कुमार विश्वास ने भाजपा विधायक का वीडियो साझा करते हुए कहा, बड़े से बड़ा पार्टी भक्त इन विधायक जी की जहालत को जस्टिफ़ाई कर के बताए? कुतर्कों की और सोच की नीचता कहां तक है,पता तो चले? यानी जिन बच्चियों के साथ दुष्कृत्य हुआ उनके परिवार वालों ने बच्चियों को अच्छे संस्कार नहीं दिए ? यह बयान सुनकर आपके मन में पहला विचार किया आया? सच बताना।

क्या कहा भाजपा विधायक ने

क्या कहा भाजपा विधायक ने

बता दें कि बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि रेप की घटनाएं कानून बनाकर या किसी डर से नहीं रोकी जा सकती हैं। रेप तभी रुकेंगे, जब जवान होती लड़कियों को उनका परिवार और माता-पिता अच्छे संस्कार देंगे। हाथरस की घटना पर पूछे एक सवाल पर उन्होंने ये कहा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जो रिपोर्ट हैं, उनमें साफ हो गया है कि हाथरस में रेप नहीं हुआ था, युवती के साथ मारपीट की गई, जिससे उसकी मौत हुई है।

    Kriti Sanon का BJP MLA के बेतुके बयान पर फूटा गुस्सा, Tweet कर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    संस्कार से ही रुक सकती हैं ये घटनाएं

    संस्कार से ही रुक सकती हैं ये घटनाएं

    भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी सरकार में तमाम दावों के उलट रेप की बढ़ती घटनाओं के सवाल पर कहा, ये घटनाएं संस्कार से ही रुक सकती हैं, शासन और तलवार से रुकने वाली नहीं हैं। मैं विधायक के साथ-साथ एक शिक्षक हूं इसलिए कह रहा हूं कि बच्चों में संस्कार डाले। सभी माता-पिता का धर्म है वे अपनी जवान बेटी को संस्कार दें और अच्छे वातावरण में पालें। उसके चाल-चलन में एक शालीनता होनी चाहिए। यह सबका धर्म है, मेरा भी धर्म है, सरकार का भी धर्म है लेकिन परिवार का भी धर्म है।

    यूपी में सबको सुरक्षा का किया दावा

    यूपी में सबको सुरक्षा का किया दावा

    सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दलित हो या ब्राह्मण बेटी, बेटी ही होती है। सबको सुरक्षा मिलनी चाहिए, लेकिन विपक्षी पार्टी अपने फायदे के लिए दलित की बेटी कहकर समाज को बांटने में लगे हुए हैं। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी दोनों भाई बहन होटल बोतल के संस्कार वाले हैं, ये लाख कोशिश कर लें, उत्तर प्रदेश की जमीन पर कांग्रेस स्थापित होने वाली नहीं है।

    इसे भी पढ़ें- हाथरस: मामले की जांच से हम संतुष्ट नहीं, खुलेआम धमकी देने वाले डीएम को अभी तक सस्पेंड नहीं किया गया: पीड़िता का भाईइसे भी पढ़ें- हाथरस: मामले की जांच से हम संतुष्ट नहीं, खुलेआम धमकी देने वाले डीएम को अभी तक सस्पेंड नहीं किया गया: पीड़िता का भाई

    English summary
    Kumar Vishwas hits on BJP MLA who says only good etiquette girl can stop assault against her.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X