• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस पर कुमार विश्वास का तंज, 'पहले पारटी में तो ल्याओ लोकतंतर'

|

नई दिल्ली। सोमवार को कांग्रेस पार्टी में नये नेतृत्व की तलाश को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक चली। इसके पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने पत्र लिखकर पार्टी में शीर्ष से लेकर निचले स्तर तक में बदलाव की मांग की थी। अनुमान लगाया जा रहा था कि पार्टी में नेतृत्व में बदलाव को लेकर कोई फैसला कर सकती है। लेकिन शाम होते-होते घोषणा की गई कि सोनिया गांधी ही पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी। जैसे ही कांग्रेस ने सोनिया गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया गया सोशल मीडिया पर कांग्रेस के फैसले पर सवाल किए जाने लगे।

    CWC Meeting और Sonia Gandhi के अध्यक्ष बने रहने पर Kumar Vishwas ने ली चुटकी | वनइंडिया हिंदी

    Kumar Vishwas

    देश के जाने-माने कवि और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए हरियाणवी में ट्वीट किया। कुमार ने लिखा कि 'दिखे यो ना सुधरैं ! अर फेर कहंगे 'लोकतन्तर ख़तरे में पड़गा'! मका भाई पैले तम तो ल्याओ लोकतंतर अपनी पारटी मै।' मतलब देखा ये नहीं सुधरेंगे। अब फिर कहेंगे कि लोकतंत्र खतरे में आ गया। मैं कह रहा भाई पहले तुम अपनी पार्टी में तो लोकतंत्र ले आओ।

    Tweet

    बता दें कि सोमवार को कांग्रेस पार्टी की बैठक काफी हंगामेदार रही थी। पार्टी नेताओं के पत्र को लेकर एक के बाद एक दावे किए गए। पहले खबर आई कि राहुल गांधी ने पत्र को भाजपा से मिलीभगत बताया है। जिसे लेकर गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल जैसे वरिष्ठ नेताओं ने विरोध जताया। आजाद ने जहां पार्टी में सभी पदों से इस्तीफे की पेशकश कर दी वहीं कपिल सिब्बल ने एक कदम आगे बढ़ते हुए ट्वीट कर दिया। बाद में सफाई दी गई कि राहुल गांधी ने ऐसा कुछ नहीं कहा है जिसके बाद दोनों नेताओं की नाराजगी शांत हुई।

    इसे लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा गया। एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने नबी आजाद पर तंज कसते हुए कहा कि 45 साल तक कि गुलामी का ये इनाम मिला है। कांग्रेस में जो भी जनेऊधारी नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठाएगा उसे भाजपा की बी टीम बता दिया जाएगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    kumar vishwas comment on congress leadership
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X