• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान खान संग कानूनी लड़ाई के बीच KRK के ट्वीट ने गोविंदा की बढ़ाई टेंशन, एक्टर को देनी पड़ी सफाई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 03 जून। बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान और अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान यानी केआरके के बीच जारी विवाद में अब अभिनेता गोविंदा का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल, सलमान खान के साथ जारी कानूनी लड़ाई के बीच केआरके ने अपने एक ट्वीट में गोविंदा को शुक्रिया कहा था जिसपर अब उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गोविंदा ने अपने बयान में कहा कि वह वर्षों से कमाल आर खान (केआरके) के संपर्क में नहीं हैं।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान' का किया था रिव्यू

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाईजान' का किया था रिव्यू

आपको बता दें कि कमाल आर खान अपने यूट्यूब चैनल पर बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू करते हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज हुई तो केआरके ने उस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके कुछ दिन बाद सलमान खान की तरफ से केआरके पर मानहानि का मुकदमा दायर करने का मामला सामने आया। हालांकि शुरू-शुरू में सभी को यही लगा की फिल्म की समीक्षा को लेकर सलमान खान ने केआरके को नोटिस भेजा है।

केआरके के ट्वीट ने गोविंदा की बढ़ाई टेंशन

केआरके के ट्वीट ने गोविंदा की बढ़ाई टेंशन

हालांकि बाद में सलमान खान की लीगल टीम की तरफ से कहा गया कि केआरके पर फिल्म 'राधे' के रिव्यू को लेकर एक्शन नहीं लिया गया है। केआरके ने दावा किया कि उन पर किया गया मुकदमा फिल्म समीक्षा का ही परिणाम है। इस बीच केआरके द्वारा किए गए एक ट्वीट ने गोविंदा की मुश्किलें बढ़ गईं। केआरके का वह ट्वीट ऐसे समय आया जब बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है।

केआरके ने अपने ट्वीट में क्या लिखा?

केआरके ने अपने ट्वीट में क्या लिखा?

केआरके ने 29 मई को किए अपने ट्वीट में लिखा, 'गोविंदा भाई, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया, मैं आपको निराश नहीं करूंगा।' केआरके के इस ट्वीट ने गोविंदा की परेशानी बढ़ा दी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाने लगा कि सलमान खान के खिलाफ कानूनी लड़ाई में केआरके को गोविंदा का साथ मिला है। इन खबरों पर बोलते हुए गोविंदा ने कहा, 'मैंने केआरके का समर्थन करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्टें पढ़ीं। मैं कई सालों से कमाल राशिद खान के संपर्क में नहीं हूं।'

    KRK के घर में घुसकर चोरों ने की चोरी, एक्टर ने शेयर किया CCTV | वनइंडिया हिंदी
    गोविंदा ने केआरके के ट्वीट पर दी सफाई

    गोविंदा ने केआरके के ट्वीट पर दी सफाई

    गोविंदा ने आगे कहा, केआरके के साथ मेरी कोई मीटिंग नहीं हुई, ना फोन पर बात हुई, ना ही उनकी तरफ से कोई मैसेज आया। ट्वीट में वह मेरे नाम के किसी और शख्स का जिक्र कर रहे होंगे, क्योंकि ट्वीट में मुझे टैग नहीं किया गया है। केआरके ने कई बार मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में भी अनफिट बयान दिया है। यह एक पब्लिसिटी स्टंट है, मुझे सलमान और केआरके के बीच विवाद की मूल जड़ का ज्ञान नहीं है, लेकिन इस मामले में मेरा नाम घसीटा गया है।

    KRK के इस ट्वीट पर भी मचा हंगामा

    KRK के इस ट्वीट पर भी मचा हंगामा

    बता दें कि सलमान खान संग विवाद के बीच खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान (केआरके) ने अपने एक ट्वीट में दावा किया था कि अगर सलमान खान उनके पैर छूकर भी, फिल्म का रिव्यू ना करने का अनुरोध करेगा, तब भी वो अभिनेता की फिल्मों की समीक्षा करेंगे। केआरके का ये ट्वीट सलमान खान की फिल्म राधे की टीम द्वारा मानहानि का मुकदमा दर्ज करने के बाद आया था जिसने सलमान के फैंस को काफी नाराज किया।

    यह भी पढ़ें: केआरके की सलमान खान को धमकी, बर्बाद कर दूंगा करियर, अब भी मौका है माफी मांग लो

    English summary
    KRK tweet increased Govinda tension amid legal battle with Salman Khan he clarified
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X