• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केआरके की सलमान खान को धमकी, बर्बाद कर दूंगा करियर, अब भी मौका है माफी मांग लो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 02 जून। सलमान खान की फिल्म राधे की समीक्षा को लेकर कमाल आर खान विवादों में आ गए हैं। जिस तरह से उन्होंने फिल्म की समीक्षा की उसके बाद सलमान खान की लीगल टीम ने उन्हें मानहानि का नोटिस थमा दिया है। सलमान खान की ओर से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि कमाल आर खान जानबूझकर सलमान खान फिल्म्स औ बीइंग ह्यूमन की छवि धूमिल कर रहे हैं। वह सुर्खियों में रहने के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन सलमान खान की इस नोटिस पर कमाल आर खान ने सलमान खान को खुली चुनौती दे डाली है।

इसे भी पढ़ें- केआरके घर में घुसे चोर, लॉकर तोड़कर उड़ाई नगदी, सोशल मीडिया पर साझा की CCTV तस्वीरइसे भी पढ़ें- केआरके घर में घुसे चोर, लॉकर तोड़कर उड़ाई नगदी, सोशल मीडिया पर साझा की CCTV तस्वीर

    केआरके की सलमान खान को धमकी, बर्बाद कर दूंगा करियर, अब भी मौका है माफी मांग लो
    सलमान को दी खुली चुनौती

    सलमान को दी खुली चुनौती

    केआरके अपने अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए जाने जाते हैं, यही वजह है कि वह इस तरह की भाषा की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने सलमान खान का करियर खत्म करने की धमकी तक डे डाली है। केआरके ने ट्वीट करके लिखा देखो बॉलीवुड के गुंडे भाई, लड़ने की हिम्मत है तो खुद सामने आकर लड़ो ये चिर्कुट सिंगर, स्ट्रलिंग एक्ट्रेस, वगैरह को आगे करके उनके पीछे ना छिपो। मैं वादा करता हूं कि तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगा और तुम्हे टीवी का एक्टर बना दूंगा, यह तुम्हारा अंतिम टाइम है।

     सलमान खान को मांफी मांगने को कहा

    सलमान खान को मांफी मांगने को कहा

    केआरके ने ट्वीट करके सलमान खान के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें चुनौती दी है कि वह माफी मांग लें। केआरके ने ट्वीट करके लिखा, अभी भी वक्त है, नाम के गुंडे भाई, विवेक अरिजीत, जॉन, सुशांत, ऐश्वर्या और मुझसे आधिकारिक माफी मांग ले, नहीं तो तेरा करियर खत्म, ये बिग बॉस के स्ट्रलिंग चिर्कुट, नल्ले, तुझे बचा नहीं पाएंगे, और तू एक बात बता यार, तू कैसा बॉलीवुड का मालिक गुंडा भाई है कि एक बॉलीवुड वाला भी तेरे सपोर्ट में नहीं आय़ा। तुझे इन चिरकुट बिग बॉस के नल्लों को अपने सपोर्ट में लाना पड़ा, हाहा, क्या इज्जत है तेरी बॉलीवुड में यार, तुम सच में बॉलीवुड के टू रुपीज आदमी हो।

    मिका पर भी निकाली भड़ास

    मिका पर भी निकाली भड़ास

    केआरके सलमान खान की ओर से लीगल नोटिस मिलने के बाद से ही लगातार ट्वीट करके सलमान का साथ देने वालों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल गायक मीका ने सलमान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें बहुत पहले यह कार्रवाई करनी चाहिए थी। जिसके बाद केआरके ने ट्वीट करके लिखा,ये चिर्कुट, गंवार सिंगर खुद को बहुत ताकतवर और अनुराग कश्यप, करन जौहर को कमजोर बताता है। इस लुक्खे का एक भाई जेल गया, फिर दूसरा भाई जेल गया और फिर ये खुद जेल गया। ये है इसकी औकात, करन और अनुराग के ड्राइवर की वैल्यू इससे ज्यादा है। अनपढ़ है ना कुछ भी फेकेगा। एक अनपढ़ गँवार इंसान, जिसने कभी स्कूल की शकल नहीं देखी, इतना फड़फड़ा रहा है पब्लिसिटी के लिए, कि पूछो मत! लेकिन मैं इस लुक्खे को भाव देने वाला नहीं हूँ! तड़फता रह जाहिल गँवार!

    English summary
    KRK threatens Salman Khan to destroy his career and make him tv actor.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X