• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत की मौत पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं खामोश रही क्योंकि...

|

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने कहा है कि बीते साल साथी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने इस पर चुप्पी रखी थी। कृति ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा कि सुशांत की मौत के बाद जिस तरह की असंवेदनशीलता लोग दिख रहे थे और कुछ भी बोल रहे थे। उसे देखते हुए उन्हें लगा कि चुप रहना ही बेहतर है। बता दें कि कृति और सुशांत ने साथ में काम किया था और दोनों अच्छे दोस्त माने जाते थे।

मैं अपनी फीलिंग खुद तक रखना चाहती थी: कृति

मैं अपनी फीलिंग खुद तक रखना चाहती थी: कृति

कृति सेनन ने कहा, मैं उस दौरान क्या महसूस कर रही थी, उसे बताने का माहौल नहीं बचा था। बहुत ज्यादा नकारात्मकता और असंवेदनशीलता था। मुझे नहीं लगा कि मैं किसी को ये बता सकती हूं कि मेरी फीलिंग इस वक्त क्या है। ऐसे में मैंने उस वक्त जो शोर था, उसका हिस्सा ना बनकर चुप रहना बेहतर समझा।

लोग कुछ सुन ही नहीं रहे थे, हर ओर निगेटिविटी थी

लोग कुछ सुन ही नहीं रहे थे, हर ओर निगेटिविटी थी

कृति सेनन ने कहा, सुशांत के नाम को लेकर इतना शोर था कि कोई कुछ सुन भी नहीं रहा था। ऐसे में मुझे लगा कि आपको जो कहना है आप वह सोशल मीडिया पर कह सकते हैं। बता दें कि सुशांत की मौत पर कृति ने एक भावुक पोस्ट लिखकर उनको आखिरी विदाई दी थी। कृति ने लिखा था कि दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है सुशांत। सुशांत सिंह और कृति सेनन ने फिल्म राबता साथ काम किया था।

जून, 2020 में हुई थी सुशांत की मौत

जून, 2020 में हुई थी सुशांत की मौत

सुशांत सिंह राजपूत बीत साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत मिले थे। जांच में सामने आया था कि उन्होंने आत्महत्या की थी। सुशांत की मौत के बाद मीडिया में इसकी काफी चर्चा रही थी। वहीं कई राजनीतिक दलों ने भी इस मामले में कई आरोप लगाए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई को दे दी गई थी। सीबीआई अभी भी मामले की जांच कर रही है। इस मामले में ड्रग्स का भी मामला सामने आया था। एनसीबी ने भी इस मामले में केस दर्ज किया है और जांच कर रही है। ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारियां भी हुई थीं।

ये भी पढ़ें- जिम करते-करते बोल्ड अंदाज में डांस करने लगी मलाइका अरोड़ा, किए ऐसे-ऐसे मूव्स, देखिए वीडियोये भी पढ़ें- जिम करते-करते बोल्ड अंदाज में डांस करने लगी मलाइका अरोड़ा, किए ऐसे-ऐसे मूव्स, देखिए वीडियो

English summary
Kriti Sanon on Sushant Singh Rajput reveals why she held her tongue
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X