• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14 के घर में कृष्‍णा अभिषेक की पत्‍नी कश्‍मीरा शाह जल्‍द लेंगी एंट्री, जानें क्या है वजह

|

मुंबई। Bigg Boss 14 में जल्‍द ही दर्शकों को घर में एक नया मेहमान नजर आएगा। सूत्रों के अनुसार बिग बॉस के घर में जल्‍द ही मशहूर कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की पत्‍नी और अभिनेत्री कश्‍मीरा शाह एंट्री लेने वाली है। कश्‍मीरा बिग बॉस के घर में प्रतियोगी नहीं बल्कि मेहमान बन कर आ रही हैं और कुछ दिन वो प्रतियोगियों के साथ समय बिताएंगी।

जानें क्या है वजह

जानें क्या है वजह

दरअसल, मीडिया की खबरों के अनुसार बिग बॉस 14 में कश्‍मीर शाह अपने पसंदीदा प्रतियोगी के सपोर्ट के लिए आ रही हैं। ठीक उसी तरह जैसे वो पिछले सीजन में वह अपनी ननद आरती सिंह को सपोर्ट करने के लिए आईं थीं। बताया जा रहा है कि कश्मीरा घर के टास्क में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टीसिपेट भी करेंगी लेकिन अभी ये खुलासा नहीं हुआ है कि वो बिग बॉस में किस कन्‍टेस्‍टेंट का सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर आएंगी।

गोविन्‍दा और कृष्‍णा के परिवार में चल रही अनबन

गोविन्‍दा और कृष्‍णा के परिवार में चल रही अनबन

बता दें कुछ दिनों पहले कश्‍मीरा शाह अपनी एक इमोशनल पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में आईं थीं। उन्‍होंने अपनी बेटे की फोटो शेयर करते हुए पोस्‍ट लिखा था। कश्‍मीरा ने लिखा जिंदगी कभी इंस्ट्रक्शन गाइड के साथ नहीं आती, लेकिन मां के साथ आती है और एक मां होने के नाते यह मेरी ड्यूटी है कि मैं तुम्हें प्रोटेक्ट करूं और तुम मेरी सबसे पहली प्राथमिकता हो। मां होने के नाते मेरी ड्यूटी है कि तुम्हें कोई नुकसान ना पहुंचे । मैं हमेशा तुम्‍हें प्रोटक्‍ट करूंगी। वहीं कलाकार गोविन्‍दा के भतीजे और कश्‍मीरा के पति कृष्‍णा ने अपने मामा गोविन्‍दा के लिए कहा था कि वो मेरे अस्‍पताल में भर्ती बेटे को देखने नहीं आए। जिस पर गोविंदा ने सफाई दी थी कि मैं अपने परिवार के साथ अस्‍पताल गया था लेकिन नर्स ने कहा कि कश्‍मीरा ने मिलवाने से मना किया है जिसके बाद हम वापस लौट आए।

गोविंदा ने कहा, 'कृष्णा और कश्मीरा की तरफ से मीडिया में मुझे बदनाम करने वाले बयान दे रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इन सब चीजों से उन्हें क्या हासिल हो रहा है।

'मिलिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड सितारों से, जानें कोरोना काल में कौन है हाईएस्ट पेड एक्टर

बिग बॉस की टीआरपी रेटिंग हो हुई डाउन

बिग बॉस की टीआरपी रेटिंग हो हुई डाउन

बता दें बार्क (BARC India) की 46वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है इसमें बिग बॉस टॉप 5 में अपनी जगह पाने में असफल रहा है। बार्क की इस लिस्‍ट में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो अनुपमा काफी समय से नंबर 1 पर है और दूसरे नंबर पर जीटीवी का 'कुंडली भाग्य' है।

बॉलीवुड के इन 25 नायाब सितारों ने 2020 में दुनिया को कहा अलविदा, फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए बड़ा मनहूस रहा ये साल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Krishna Abhishek's wife Kashmiri Shah will soon enter the house of Bigg Boss 14, know what is the reason
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X