• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल कांग्रेस चीफ का विवादित बयान, बोले- आत्मसम्मानी महिला पहली बार रेप होने पर जान दे देगी

|

तिरुवनंतपुरम। केरल कांग्रेस चीफ मुल्‍लापल्‍ली रामचंद्रन ने रेप पीडि़ता को लेकर विवादित बयान दिया है। सोलर स्‍कैम और धमकाने की राजनीति के मुद्दे पर बोलते हुए वो शब्‍दों की मर्यादा भूल गए। रामचंद्रन ने कहा कि अगर स्‍वाभिमानी महिला का रेप होता है तो वह मर जाएगी या फिर ऐसा दोबारा नहीं होने देगी। रामचंद्रन ने ये विवादित बयान कांग्रेस समर्थित यूडीएफ के एक प्रदर्शन को संबोधित करते हुए दिया। उन्‍होंने कहा कि पिनराई विजयन धमकाने वाली राजनीति कर रहे हैं, उनका यह पैंतरा यहां नहीं चलेगा। लोगों को समझ आ रहा है कि जब वह डूबने लगे हैं तो खुद को बचाने के लिए एक वैश्या का इस्तेमाल कर रहे हैं''।

केरल कांग्रेस चीफ का विवादित बयान, बोले- आत्मसम्मानी महिला पहली बार रेप होने पर जान दे देगी

राचंद्रन ने कहा कि आगे कहा कि अगर कोई कहता है कि यह एक बार हुआ है, तो यह समझ में आता है, लेकिन वह कहती है कि सभी ने उसके साथ बलात्कार किया। यदि बलात्कार होता है, तो आत्म-सम्मान वाली एक महिला अपने जीवन को खत्म कर देती है या इसे फिर से होने से रोकने की कोशिश करेगी। हालांकि, उन्होंने इस पर माफी मांगते हुए कहा कि अगर मेरी टिप्पणी से किसी को ठेस पहुंची है, तो मैं बिना शर्त माफी मांग रहा हूं। कई लोग इसको महिला विरोधी बताते हुए कैंपन चला रहा हैं, जो कि गलत है।

आपको बता दें कि रामचंद्रन ने अपने बयान में सोलर स्कैम की जिस महिला का जिक्र किया था, उसने पूर्व में केरल के पूर्व सीएम ओमान चांडी समेत कई बड़े कांग्रेस नेताओं पर लाभ दिलाने के लिए सेक्शुअल फेवर्स लेने का आरोप लगाया था।

जानिए सोलर स्‍कैम के बारे में

2013 के सोलर स्कैम में मुख्य आरोपी, सरिता नायर को पिछले साल अपने पति बीजू राधाकृष्णन और एक अन्य आरोपी सी रवि के साथ तीन साल जेल की सजा सुनाई गई थी। दअरसल आईसीएमएस पावर कंपनी के एक निदेशक ने सोलर पैनल बेचे थे, जिसमें सरिता नायर पर मुख्यमंत्री कार्यालय में संपर्क और अन्य कांग्रेस नेताओं के प्रभाव का उपयोग करके जनता को धोखा देने का आरोप लगाया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
KPCC chief Mullapally makes anti-women remark again, says rape victim with self-esteem should end life.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X