कठुआ रेप पीड़िता की मौत को 'अच्छा' कहने पर बैंक ने मैनेजर को नौकरी से निकाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोच्चि। जम्मू के कठुआ में आठ साल की बच्ची से रेप और उसकी निर्मम हत्या पर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करने वाले केरल के कर्मचारी को कोटक महिन्द्रा बैंक ने नौकरी से निकाल दिया है। बैंक ने अपने कर्मचारी के इस तरह के कमेंट करने को लेकर दुख जाहिर किया है और इसकी कड़ी निंदा भी की है। विष्णु नंदकुमार कोटक महिन्द्र बैंक की कोच्चि शाखा में असिस्टेंट मैनेजर था। उसने कठुआ की रेप पीड़िता की मौत पर सोशल मीडिया पर लिखा, 'अच्छा हुआ'। 

'अच्छा हुआ मर गई, बड़े होकर आतंकी बनती'

'अच्छा हुआ मर गई, बड़े होकर आतंकी बनती'

विष्णु नंदकुमार ने कठुआ की आठ साल की बलात्कार पीड़िता बच्ची को लेकर फेसबुक पर खुशी जताई थी। उसने लिखा, 'अच्छा हुआ उसकी कम उम्र में हत्या कर दी गई। जब वह बड़ी होती तो भारत पर बम से हमले कर सकती थीं।' जब यूजर्स ने उसके इस कमेंट को लेकर उसको लताड़ लगाई तो उसने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया। बैंक ने भी अपने कर्मचारी के असंवेदनशील बर्ताव पर संज्ञान लिया और विष्णु को नौकरी से निकाल दिया।

बैंक ने जारी किया बयान

बैंक ने जारी किया बयान

कोटक महिंद्रा बैंक ने इस मामले पहर बयान जारी करते हुए कहा कि उसने कठुआ बलात्कार पीड़िता के बारे में सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी करने वाले अपने कर्मचारी विष्णु नंदकुमार को नौकरी से निकाल दिया गया है। बैंक के प्रवक्ता ने बताया कि इस तरह की घटना के बारे में किसी के भी द्वारा चाहे वह बैंक का कर्मचारी ही क्यों न हो, ऐसी टिप्पणी करते देखना बेहद दुखद है। उन्होंने कहा कि हमने खराब प्रदर्शन को लेकर नंदकुमार को 11 अप्रैल को नौकरी से निकाल दिया है। बैंक ने अपने ट्वविटर और फेसबुक अकाउंट पर भी इसकी जानकारी दी।

सोशल मीडिया ने विष्णु को लताड़ा

सोशल मीडिया ने विष्णु को लताड़ा

इस कमेंट को लेकर सोशल यूजर्स ने ना सिर्फ विष्णु को जमकर लताड़ा बल्कि बैंक से भी इस पर सवाल किए गए कि वो इतने असंवेदनशील आदमी को क्यों रखे हुआ था। वहीं काफी लोगों ने बैंके के फैसले को अच्छा कहा है। जम्मू के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ कई लोगों ने बलात्कार किया था और फिर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। इस मामले के सामने आने के बाद ना सिर्फ देश में बल्कि विदेश तक में इसकी भर्त्सना की जा रही है।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पर टूटी सीएम आदित्यनाथ की चुप्पी, कहा- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

ये भी पढ़ें- मेरठ: गन्ने के खेत में युवती का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिया इंजेक्शन तो छोड़कर भागा प्रेमी, लड़की की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kotak Mahindra Bank sacked Kochi branch manager for his Comment On Kathua Rape Case victim

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.