• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंडिगो फ्लाइट में यात्री की तबीयत बिगड़ी, भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर: कोलकाता एयरपोर्ट से हैदराबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट की गुरुवार को भुवनेश्वर में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। ये लैंडिंग यात्रा कर रहे एक यात्री की तबीयत खराब होने की वजह से हुई। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती करवाकर उड़ान को आगे भेजा गया। अभी मरीज की हालत स्थिर बताई जा रही है। अगर वक्त रहते जरूरी मेडिकल सहायता नहीं मिलती, तो उनकी जान जा सकती थी।

Hyderabad

जानकारी के मुताबिक 59 वर्षीय व्यक्ति अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ यात्रा कर रहे थे। तभी अचानक उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगी। इस बीच फ्लाइट में ही मौजूद एक डॉक्टर ने उन्हें देखा और जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती करवाने की सलाह दी। इसके बाद हैदराबाद की ओर जा रही उड़ान को भुवनेश्वर की ओर मोड़ दिया गया। साथ ही शाम करीब 6.30 बजे उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। मरीज की पहचान जयब्रत घोष के रूप में हुई है।

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट से UAE के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट की आपात लैंडिंग, 170 यात्री थे सवारतिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट से UAE के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट की आपात लैंडिंग, 170 यात्री थे सवार

वहीं पायलट ने तुरंत एयरपोर्ट को इसकी सूचना दे दी थी, जिस वजह से वहां पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की एंबुलेंस पहले से तैनात थी। फ्लाइट उतरते ही मरीज को उसके परिवार के सदस्यों के साथ अस्पताल पहुंचाया गया। उनके साथ इंडिगो के कर्मचारी भी मौजूद थे। इंडिगो अधिकारियों के मुताबिक भुवनेश्वर में मरीज के साथ उनके परिवार के तीन सदस्य भी उतर गए। जिसके बाद विमान को वापस हैदराबाद भेज दिया गया।

English summary
Kolkata to Hyderabad Indigo flight emergency landing in Bhubaneswar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X