• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाथरूम में मृत मिली कोलकाता की मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता

|

नई दिल्ली। मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता को गुरूवार देर रात कोलकाता स्थित उनके निवास के बाथरूम में मृत पाया गया है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि उनकी मौत को लेकर कोई फाउल प्ले नहीं मिला है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके उनके शव को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हॉर्ट अटैंक की आशंका जताई जा रही है, लेकिन पुष्टि नहीं हो सकती है।

kolkata

जन्मदिन विशेषः पीएम मोदी द्वारा 6 वर्षों के कार्यकाल में लिए गए इन 18 बड़े फैसलों ने रचा कीर्तिमान

63 वर्षीय शरबरी द्ता के बेटे अमालिन दत्ता ने एक बयान में बताया कि उन्होंने गत बुधवार को मां (शरबरी दत्ता) को आखिरी बार देखा था। अमालिन ने बताया कि उन्होंने मां को गुरूवार को नहीं मिला, क्योंकि उन्हें लगा कि वह व्यस्त हैं और काम के लिए बाहर गईं थीं। मां शरबरी दत्ता की तरह खुद भी फैशन डिजाइनर अमालिन ने कहा कि इसमें कुछ असामान्य था, हम दोनों इतने व्यस्त रहते हैं कि हम दिन भर नहीं मिल पाते हैं।

वैक्सीन की तुलना में मास्क कोरोना से ज्यादा बेहतर सुरक्षा प्रदान करते हैंः अमेरिकी स्वास्थ्य अधिकारी

रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण कोलकाता के एक पॉश आवासीय कॉलोनी ब्रॉड स्ट्रीट में रहने वाले शरबरी की डेड बॉडी उनके बॉथरूम में रात करीब 11:30 बजे बरामद किया गया है। परिवार के सदस्यों ने शरबरीकी डेड बॉडी बरामद होने के बाद परिवारिक डाक्टकर को फोन किया और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कहा जा रहा है कि फैशन डिजाइनर शऱबरी की मौत संभवतः हॉर्ट अटैक के चलते हुई है, लेकिन इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है।

दिल्ली में हर तीसरा व्यक्ति कोरोना का शिकार हुआ, 33% में मिली एंटीबॉडी, जानिए क्या हैं इसके मायने?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Famous fashion designer Sharbari Dutta was found dead late Thursday night in the bathroom at her Kolkata residence. Police investigating the case say that no foul play has been found regarding his death. His body has been sent for post-mortem, the body of which will be handed over to his family members. The Hort attack is feared, but cannot be confirmed.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X