• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनी लॉन्ड्रिंग केस में बेटा फंसा तो एक हफ्ते की छुट्टी पर गए केरल CPIM नेता कोडियारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। केरल सीपीआई (एम) के महासचिव कोडियारी बालाकृष्णन स्वास्थ्य का हवाला देकर एक हफ्ते की छुट्टी पर चले गए हैं। पार्टी ने बेटे बिनेश कोडियारी की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के कुछ हफ्तों बाद ही इलाज के लिए उनकी छुट्टी ग्रांट कर दी थी। गत 29 अक्टूबर को ईडी ने कर्नाटक में एक ड्रग रैकेट जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोडियरी के बेटे को गिरफ्तार किया था।

Durg

जानिए, उन सभी राज्यों की पूरी लिस्ट, जहां दिवाली बिना पटाखों के मनानी होगी?जानिए, उन सभी राज्यों की पूरी लिस्ट, जहां दिवाली बिना पटाखों के मनानी होगी?

रिपोर्ट के मुताबिक केरल माकपा समिति ने राज्य सचिव कोडियरी बालाकृष्णन को पार्टी जिम्मेदारियों से छुट्टी दे दी है। कहा गया है कि कोडियरी ने इलाज के लिए छुट्टी का अनुरोध किया था और पार्टी ने पहले ही उन्हें छुट्टी दे दी थी। अब एलडीएफ संयोजक ए विजयराघवन अब राज्य सचिव के रूप में अतिरिक्त जिम्मेदारी संभालेंगे। बता दें, कोडियरी ने पहले कैंसर का इलाज किया था।

ED

औंधे मुंह गिरी लक्ष्मी, तो खतरे में आ गईं अक्षय कुमार की रिलीज होने वाली 8 फिल्में!औंधे मुंह गिरी लक्ष्मी, तो खतरे में आ गईं अक्षय कुमार की रिलीज होने वाली 8 फिल्में!

गौरतलब है एजेंसी ने चार दिन की हिरासत की मांग करते हुए कहा कि उन्होंने कोडियारी के बेटे बिनेश कोडियारी के घर से ड्रग पेडलर मोहम्मद अनूप का डेबिट कार्ड बरामद किया था और मामले में उन्हें अधिक जांच करने की जरूरत है। हाल ही में बिनेश कोडियरी की हिरासत 11 नवंबर तक बढ़ा दी गई थी। जांच एजेंसी ने बिनेश पर ड्रग पेडलर मोहम्मद अनूप के बैंक खाते में बड़ी मात्रा में धनराशि स्थानांतरित करने का भी आरोप लगाया है।

Durg

7 ऐसी मजबूरी, जिसके चलते 31 सीट अधिक जीतकर भी बीजेपी को नीतीश को CM कुर्सी देनी पड़ी7 ऐसी मजबूरी, जिसके चलते 31 सीट अधिक जीतकर भी बीजेपी को नीतीश को CM कुर्सी देनी पड़ी

उल्लेखनीय है ईडी की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच से जुड़ी है, जिसमें दावा किया गया है कि अगस्त में कर्नाटक में एक एक्स्टसी पिल्स ड्रग ट्रैफिकिंग रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था, जिसमें अनूप के साथ और दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई थी।

बेटे की हार से टूट गए हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बोले यह ईवीएम नहीं,'हर वोट मोदी' मशीन हैबेटे की हार से टूट गए हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बोले यह ईवीएम नहीं,'हर वोट मोदी' मशीन है

English summary
Kodiyeri Balakrishnan, general secretary of Kerala CPI (M), has gone on a week's leave citing health. The party granted his leave for treatment only a few weeks after his arrest in the money laundering case of son Binesh Kodiyari. On October 29, the ED arrested Kodiyeri's son in a money laundering case involving a drug racket in Karnataka.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X