• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानें फरहान अख्तर के घर क्यों पहुंची 'मिर्जापुर पुलिस', पुलिस को मिला ये जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई। मिर्जापुर बेव सीरीज के खिलाफ दर्ज किए मामले की जांच करने के लिए मिर्जापुर पुलिस मुंबई पहुंच चुकी है। केस में पूछताछ करने के लिए पुलिस ने गुरुवार को मिर्जापुर बेब सीरीज के प्रड्यूसर फरहान अख्‍तर से पूछताछ करने उनके घर पहुंची लेकिन पुलिस से एक्‍टर ने मिलने से इंकार कर दिया और बैरंग लौटा दिया।

farhan
बता दें किसी भी राज्य की पुलिस को दूसरे राज्‍य में किसी केस की जांच में पूछताछ या छानबीन करने से पहले वहां के नोडल ऑफिसर (Crime Branch DCP) की परमीशन लेनी जरूरी होती है लेकिन इस केस की जांच के लिए परमीशन लेने के लिए मिर्जापुर पुलिस जब से मुंबई पहुंची है डीसीपी अकबर पठान के दफ्तर के अब तक कई चक्‍कर काट चुकी है लेकिन अभी तक उनसे मुलाकात नहीं हुई। जिसकी वजह से इजाजत भी नहीं मिली।

मुंबई पुलिस अंधेरी में क्राइम ब्रांच, डीसीपी के दफ्तर पहुंची थी, लेकिन वहां उनसे उनकी मुलाकात फिर नहीं हुई। जिसके बाद मिर्जापुर पुलिस सीधे एक्‍टर फरहान अख्‍तर के घर पर चली गई जिसके बाद लोकल पुलिस, खार से कुछ लोग फरहान के घर पहुंचे। चूंकि मिर्जापुर पुलिस के पास लोकल पुलिस की कोई परमीशन नहीं थी जिस कारण एक्‍टर ने पुलिस को बैरंग वापस लौटा दिया।

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज के कंटेंट के कारण दुनिया मे हो रही बदनामी से आहत अरविंद चतुर्वेदी ने सीरीज के निर्माता और निर्देशक के साथ ऐमजॉन प्राइम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उनका आरोप था कि वेब सीरीज मिर्जापुर से जनपद की धार्मिक, सामाजिक व क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचा। इससे उनकी धार्मिक भावनाएं व मान्यताएं काफी आहत हुई हैं। यही नहीं, मिर्जापुर को गलत तरीके से पेश करने का काम भी किया गया है। इसी केस की जांच करने पुलिस मुंबई में फरहान अख्‍तर के घर पूछताछ के लिए पहुंची थी।

इस केस में वेब सीरीज के फिल्म के निर्माता-निर्देशक रितेश साधवानी, फरहान अख्तर और भौमिक गोंडलिया के साथ ऐमजॉन प्राइम के खिलाफ देहात मिर्जापुर में केस दर्ज करवाया है। मिर्जापुर कोतवाली में इस मामले में आईपीसी की धारा 295-A, 504, 505, 34, 67a के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोलBigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

https://www.filmibeat.com/photos/nisha-yadav-39758.html?src=hi-oi

English summary
Know why 'Mirzapur police' reached Farhan Akhtar's house, police got this answer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X