• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जानिए कैसी है अनुपम खेर की मां की हालत? एक्‍टर ने साझा किया हेल्‍थअपडेट

|

मुंबई। मुंबई में कोरोनोवायरस संक्रमण पिछले दिनों फिल्मी सितारों के घरों में प्रवेश कर चुका है। अमिताभ बच्‍चन, सोहा अली खान, करण जौहर और अनुपम खेर की मां, भाई का परिवार सब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हमेशा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकार अनुपम खेर ने अपनी मां की हेल्‍थ के बारे में अपडेट किया है।

anupam
शुक्रवार को कलाकार अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी खेर, भाई-भाभी और भतीजी के बारे में ट्विटर पर लिखा कोरोनावायरस से संक्रमित हुईं मेरी मां अब पहले की अपेक्षा कहीं बेहतर हैं। साथ ही अनुपम खेर ने लिखा कि उनके भाई राजू सहित परिवार के दो और सदस्य, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, अब पहले से ठीक हैं। इसके साथ ही अनुपम खेर ने अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "मां पहले से ठीक हैं और राजू, रीमा व वृंदा भी बेहतर हैं! ईश्वर दयालु हैं! #जयश्रीराम #मदर #दुलारी #ओल्डपिक लिखा।
बीएमसी अनुपम खेर के परिवार के संपर्क में आए लोगों का करवा रहा टेस्‍ट

बीएमसी अनुपम खेर के परिवार के संपर्क में आए लोगों का करवा रहा टेस्‍ट

बता दें 12 जुलाई को अनुपम ने बताया था उनकी मां दुलारी खेर, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना पाजिटिव पाए गए है। जिसके बाद उनकी मां कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भाई राजू खेर, उनकी पत्नी और बेटी घर में ही आइसोलेशन में हैं। अंधेरी पश्चिम में अनुपम खेर के भाई, राजू के घर पर संक्रमण पहुंचने के बाद बीएमसी अब हाई अलर्ट पर आ गई है। अनुपम खेर के भाई, भाभी और बेटी 11 वीं मंजिल के मेट्रोपोलिस हाई राइज़ बिल्डिंग में रहते हैं।

अब तक इतने लोगों का करवाया जा चुका है कोरोना टेस्‍ट

अब तक इतने लोगों का करवाया जा चुका है कोरोना टेस्‍ट

खेर के भाई के परिवार में एक साथ चार लोगों को कोरोना होने के बाद कोरोना से संबंधित प्रोटोकॉल के अनुसार, जब बीएमसी ने खेर परिवार के निकट संपर्क में रहे लोगों का पता लगाया, तो यह पता चला कि 14 दिनों के भीतर कुल 40 लोग परिवार के संपर्क में आए, जिनमें 18 ऐसे लोग शामिल है उच्च जोखिम और 22 कम जोखिम वाली उम्र के लोग हैं। जिनमें 18 उच्च जोखिम वाले लोगों का कोरोना परीक्षण किया गया, जिसमें 12 रिपोर्ट नकारात्मक आ चुकी हैं और 6 रिपोर्टें आना बाकी हैं। जबकि 22 सामान्‍य जोखिम वाले संपर्कों में आए लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है बीएमसी अधिकारी हर दिन उनके लक्षणों और स्वास्थ्य का अपडेट ले रहे हैं।

अनुपम खेर ने दी लोगों को ये सलाह

अनुपम खेर ने दी लोगों को ये सलाह

अनुपम खेर ने भी अपना टेस्ट करवाया है और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। वर्तमान में, वह अपने जुहू से बाहर है, जबकि उसके करीबी नौकर, रसोइए और ड्राइवर एहतियात के अनुसार अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं।अनुपम खेर ने लोगों को सलाह दी कि कृपया अपने माता-पिता का परीक्षण करवाएं, भले ही उनमें लक्षण कम ही दिखाई दे। उन्‍होंने लिखा कि पिछले कुछ महीनों में मेरे भाई और उनके परिवार द्वारा अत्यधिक सावधानी बरतने के बावजूद, वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसलिए मैं सभी से इसे गंभीरता से लेने का आग्रह करता हूं और समझता हूं कि कोई भी सुरक्षा उपाय पर्याप्त नहीं हैं। दोस्तों, अपने गार्ड को निराश न करें। चलो सतर्क रहें, जागरूक रहें और बुरे समय में एकजुट हो कर लड़े।

सितंबर तक देश में कोराना की स्थिति होगी भयावह, IISC के दावे डराने वाले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Know how is Anupam Kher's mother's condition after being found corona positive? Actor gave health update
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X