India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

केके की बेटी तमारा की लोगों से अपील, सिंगर की टीम के खिलाफ न फैलाएं नफरत, उन्हें भी अपना प्यार दें

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जून : बॉलीवुड सिंगर केके की असामयिक निधन के एक महीने बाद उनकी बेटी तमारा ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में केके की टीम का बचाव किया है। उन्होंने लोगों से सिंगर की टीम के खिलाफ नफरत न फैलाने का आग्रह किया है। उन्होंने केके के प्रशंसकों से कहा कि उन्हें भी उतने ही प्यार की जरूरत है जितना हमें है। इसलिए उन्हें भी अपना प्यार दें।

केके की बेटी तमारा

तमारा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें केके अपनी टीम के साथ खुशी-खुशी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि केके के लिए उनकी टीम किसी परिवार से कम नहीं थी। डैड ने हमेशा अपनी टीम पर भरोसा और विश्वास किया है।

तमारा ने टीम का किया बचाव

उन्होंने तस्वीर में सभी खूबसूरत इंसानों को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने डैड के साथ उनकी सभी यात्राओं में और उनके शो में उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें यादगार पल बना दिया। मैंने हितेश अंकल से कहा कि मां, नकुल और मैं अंतिम क्षणों में डैड के पास नहीं थे। उन्हें अलविदा तक नहीं कह पाए। लेकिन हम सभी बहुत खुश थे कि हितेश अंकल उनके साथ थे। जब से वह पिताजी से जुड़े, उनका टेंशन दूर हो गया।

अफवाह न फैलाएं

उन्होंने कहा कि हितेश अंकल और शुभम के प्रति बहुत गुस्सा किया जा रहा है। आप में से जो इस तरह के दुर्व्यवहार का सहारा ले रहे हैं, अपने आप से पूछें कि अगर वह इसे देख सकते हैं तो डैड क्या सोचेंगे? किसी के कहने पर नफरत न फैलाएं। जिस क्षण डैड हमारे साथ नहीं थे, वह अपने दूसरे परिवार के साथ थे, जैसा कि वे उन्हें बुलाते थे। कृपया अफवाह फैलाने वाली अफवाहों में न पड़ें। कृपया अपना प्यार और समर्थन उन्हें भी भेजें। उन्हें इसका उतना ही आवश्यकता है जितना हमें है।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma ने इन मशहूर हस्तियों को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि, गाए उनके सुपरहिट गाने, वायरल हुआ वीडियो

Comments
English summary
KK daughter Tamara urged people not spread hate against singer team send them love too
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X