• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Indian Idol 12: गुस्सा काबू नहीं कर सके आदित्य नारायण, किशोर कुमार के बेटे अमित को कही ये बात

|

मुंबई, 12 मई। सोनी टीवी के चर्चित सोनी टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कोरोना वायरस संकट के बीच दर्शकों का मनोरंजन कर रहे इस शो में पिछले वीकेंड दिग्गज कलाकार किशोर कुमार की याद में स्‍पेशल एपिसोड दिखाया गया। इस दौरान विशेष अतिथि के तौर पर शो में किशोर कुमार के बेटे और सिंगर अमित कुमार पहुंचे। शो के टेलीकास्ट होने के बाद अब उन्होंने ऐपिसोड को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी हर तरफ चर्चा है।

इंडियन आइडल 12 से खुश नहीं अमित कुमार

इंडियन आइडल 12 से खुश नहीं अमित कुमार

किशोर कुमार स्पेशल शो में कंटेस्टेंट, जज, एंकर सहित खुद शो के गेस्ट आदित्य नारायण ने भी किशोर कुमार के 100 टॉप गानों में अपना योगदान दिया। इस एपिसोड में अमित कुमार ने भी अपना योगदान दिया और कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ करते नजर आए। हालांकि किशोर कुमार के सॉन्ग गाने को लेकर सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को काफी ट्रोल भी किया गया जिसके बाद अमित कुमार ने भी बड़ा बयान देते हुए एपिसोड को बेकार बता दिया।

अमित कुमार ने शो को लेकर दिया बड़ा बयान

अमित कुमार ने शो को लेकर दिया बड़ा बयान

अमित कुमार का कहना है कि पैसों की जरूरत के चलते वह शो का हिस्सा बने, उन्हें कंटेस्टेंट की झूठी तारीफ करने के लिए भी कहा गया था, वरना वो तो एपिसोड बीच में रोकना चाहते थे। अमित कुमार के इस स्टेटमेंट पर अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने रिएक्ट किया है। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में आदित्य ने शो को डिफेंड करते हुए कहा कि अमित कुमार को अगर एपिसोड पसंद नहीं आ रहा था तो वह शूटिंग के बीच में ही हमसे बोल सकते थे।

आदित्य ने किया शो और मेकर्स का बचाव

आदित्य ने किया शो और मेकर्स का बचाव

आदित्य नारायण ने आगे कहा, किशोर कुमार जैसे किसी भी लेजेंड्री कलाकार से सिर्फ 1 या 2 घंटे में श्रद्धांजलि नहीं दी जा सकती। यह इतना आसान नहीं हैं। हम कोरोना काल में शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट, जज, और पूरी यूनिट के साथ दमन शिफ्ट हुए। यहां शूटिंग हो रही है रिहर्सल हो रहे हैं। अमित कुमार को अगर शो की शूटिंग के दौरान कुछ अच्छा नहीं लगा तो वह बीच में रोककर बता सकते थे। कोरोना संकट में भी हम दर्शकों को लिए कुछ फ्रेश लाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि पुराने चैनलों को अपने पुराने एपिसोड्य ही चलाने पड़ रहे हैं।

'एपिसोड में बदलाव करने से हमें खुशी होती'

'एपिसोड में बदलाव करने से हमें खुशी होती'

आदित्य ने कहा, 'आमित जी ने कई मौकों पर हमारे शो, कंटेस्टेंट्स और टीम की तारीफ की है। वो तो शो में किशोर कुमार से जुड़े रोचक किस्से भी हमारे साथ शेयर कर रहे थे। हमने एपिसोड शूट करते समय काफी एंजॉय किया, अगर अमित कुमार किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के बीच में ही बोलना चाहिए था। हमें ज्यादा खुशी होती अगर हम उनके इनपुट्स डालकर एपिसोड में कुछ बदलाव कर पाते।' गौरतलब है कि कोरोना काल में शो को शूट करना काफी मुश्किल हो गया है, ऐसे में आमित कुमार के बयान ने सभी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 'भारत एक खोज' जैसे धारावाहिकों के दिग्गज संगीतकार वनराज भाटिया का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

English summary
Amit Kumar says that due to the need of money he became a part of the show Aditya Narayan reaction viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X