• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चीन से जिस जगह था तनाव, अब वहां सेना के जवानों ने लगाए ठुमके, मजेदार Video हुआ वायरल

|

नई दिल्ली। हाल ही के दिनों में लद्दाख की पैंगोंग त्सो झील सबसे अधिक चर्चा में रही है। भारत-चीन विवाद के चलते पैंगोंग लेक पर सेनाओं का भारी जमावड़ा देखने को मिला था। कई दौर की बातचीत के बाद दोनों देशों ने अपनी-अपनी सेनाएं पीछे हट गई हैं। हालात धीमे-धीमे नॉर्मल हो रहे हैं। इस बार पैंगोंग फिर से सुर्खियों में हैं। झील का एक वीडियो सामने आया है। पैंगोंग झील के किनारे पर भारतीय जवान डांस करते दिख रहे हैं।

Kiren Rijiju recently shared a video of soldiers dancing near the Pangong Tso lake in Ladakh

इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं और जवानों के लिए प्यार जता रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि उस समय काफी अच्छा लगता है जब भारतीय जवान एन्जॉय करते हैं। लद्दाख की पैंगोंग झील पर फुल म्यूजिक के साथ इंडियन आर्मी गोरखा के जवान और उनके सहयोगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो जवान डांस कर रहे हैं। बाकी जवान पीछे से आवाजें दे रहे हैं। उनका हौसला बढ़ रहे हैं। लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं और जवानों के लिए प्यार जता रहे हैं। हर तरफ वीडियो और उसमें जवानों के जज्बे की तारीफ हो रही है। किरेन रिजिजू का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो की तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, मुझे यह पसंद आया, भगवान मेरे भाइयों को आशीर्वाद दें। जय हिंद। एक अन्य शख्स ने लिखा कि, हमारे बहादुर सैनिकों के नाम पर इस पल को देखना अच्छा लगता है।

Kartik Aaryan ने पोस्ट की कोविड सेल्फी, महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू पर कही मजेदार बातKartik Aaryan ने पोस्ट की कोविड सेल्फी, महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू पर कही मजेदार बात

English summary
Kiren Rijiju recently shared a video of soldiers dancing near the Pangong Tso lake in Ladakh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X