• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कियारा आडवाणी ने शो में किया खुलासा-कैसे की थी 'लस्ट स्टोरीज' में मास्टरबेट सीन की तैयारी

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 15: शाहिद कपूर-स्टारर कबीर सिंह ने कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में एक नई पहचान दी है। हालांकि कियारा आडवाणी इससे पहले कई फिल्में कर चुकी थी। उनकी फिल्मों को गिना जाए तो उनकी लस्ट स्टोरी की चर्चा जरूर होगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने लस्ट स्टोरीज में बेहद बोल्ड सीन दिया था। कियारा के मास्टरबेशन सीन पर चर्चा हुई तो उन्होंने बताया कि किस तरह वह क्लाइमैक्स सीन शूट किया गया। इस खास सीन में उन्होंने वाइब्रेटर का इस्तेमाल किया था। जिसकी जमकर चर्चा हुई थी। लस्ट स्टोरीज को आज (15 जून) तीन साल हो गए हैं। हम आपको बताते हैं कि कियारा आडवाणी ने इस खास सीन के लिए कैसे तैयारी की थी।

 कियारा आडवाणी इस दृश्य को लेकर नर्वस थीं

कियारा आडवाणी इस दृश्य को लेकर नर्वस थीं

इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने एक युवा विवाहित महिला की भूमिका निभाई, जिसका पति (विक्की कौशल द्वारा अभिनीत) उसकी यौन इच्छाओं को पूरा नहीं कर पाता है। इसलिए, वह एक वाइब्रेटर के साथ मास्टरबेट करती है। तभी एक ऐसी घटना हो जाती है कि,उसका ये सच परिवार के सामने आ जाता है । कियारा आडवाणी इस दृश्य को लेकर नर्वस थीं। इस सीन में करण जौहर ने कियारा की मदद की थी।

करण जौहर ने की थी मदद

करण जौहर ने की थी मदद

नेहा धूपिया के साथ उनके चैट शो 'नो फिल्टर' में कियारा से पूछा कि वह कैमरे पर इतनी खूबसूरती से क्लाइमेक्स कैसे कर पाई? कियारा ने कहा कि, करण जौहर ने मुझे दिखाया कि सब कुछ कैसे करना है, लेकिन वह सीन। वह चाहते थे कि मैं निर्लिप्त रहूं। उन्होंने सुनिश्चित किया कि स्क्रीन पर एक बहुत छोटी यूनिट हो। वह नहीं चाहते थे कि मैं हंसूं। इसे बहुत ईमानदारी से करो। इसे वास्तविक होने दो। अपनी आँखों को फिरने दो।

'लस्ट स्टोरीज के लिए गूगल से सीखा था कैसे यूज करते हैं वाइब्रेटर'

'लस्ट स्टोरीज के लिए गूगल से सीखा था कैसे यूज करते हैं वाइब्रेटर'

कियारा ने आगे खुलासा किया कि उन्हें पता नहीं था कि वाइब्रेटर का उपयोग कैसे किया जाता है। करण ने हम सभी को बताया था कि क्या करना है? हालांकि मुझे लगा की यह बहुत दिलचस्प होगा। मुझे सच में इस डिवाइस के बारे में कुछ नहीं पता था। मुझे इसके बारे में जानने के लिए गूगल करने की जरूरत पड़ी। इसके बाद मैंने कुछ फिल्में देखकर इसके बारे में जाना। मुझे पता था यह सीन कैसा लगेगा। इसके बाद मैंने इस सीन को अच्छी तरह से करने की कोशिश की। मैंने ज्यादा टेक नहीं लिए थे।

मिलिए एक दुर्लभ ब्लड डोनर पॉल एमजे से, जिन्होंने रक्तदान कर बचाई कई लोगों की जिंदगीमिलिए एक दुर्लभ ब्लड डोनर पॉल एमजे से, जिन्होंने रक्तदान कर बचाई कई लोगों की जिंदगी

कियारा ने इन फिल्मों को कहा थैंक्यू

कियारा ने इन फिल्मों को कहा थैंक्यू

उन्होंने आगे कहा, 'करण की यह अच्छी बात है कि वह खुद सारी चीजों को आसानी से सिखा देते हैं। वे जब भी कोई सीन करते हैं तो ऐसा लगता है कि यह सच में ऐसा ही होना चाहिए। उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि आप भी वैसा ही करेंगे। कियारा ने कहा कि, अग्ली ट्रुथ जैसी कुछ फिल्मों और एक या दो अन्य फिल्मों के लिए धन्यवाद, जिनमें इस तरह के दृश्य हैं, मुझे पता था कि इस तरह का एक आक्षेप दृश्य कैसा दिखेगा।

English summary
Kiara Advani's vibrator scene How prepared for the masturbation scene in Lust Stories
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X