• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Khatron Ke Khiladi 11: मुंबई पहुंचे वरुण सूद को गर्लफ्रेंड दिव्‍या ने किया KISS, देखें VIDEO

|
Google Oneindia News

मुंबई। खतरों के खिलाड़ी 11 (KKK 11) के कंटेस्‍टेंट इंडिया आ चुके हैं। केपटाउन में इस सीजन के लिए शूटिंग खत्‍म हो चुकी है और मंगलवार को सभी कंटेस्‍टेंट मुंबई पहुंच गए। एयरपोर्ट पर वरुण सूद के साथ साथ श्‍वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी और राहुल वैद्य को स्‍पॉट किया गया। वरुण सूद को एयरपोर्ट पर रिसीव करने उनकी गर्लफ्रेंड दिव्‍या अग्रवाल एयरपोर्ट पहुंची थीं। दिव्या उन्हें देखकर इमोशनल हो गईं और मास्क के साथ किस करकते वेलकम किया। दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

यू आर माय लॉब्स्टर

यू आर माय लॉब्स्टर

एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुए खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्‍टेंट्स के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। वरुण की गर्लफ्रेंड दिव्‍या ने हाथ में प्लाकार्ड लेकर वरुण का इंतजार कर रही थीं। इसमें लिखा था, 'यू आर माय लॉब्स्टर'। वरुण को देखते ही दिव्या इमोशनल हो गईं। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और किस किया।

मेरा बेबी घर आ गया

मेरा बेबी घर आ गया

दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्‍ट कर लिखा- मेरा बेबी घर आ गया। इंस्‍टा स्‍टोरी में दिव्‍या ने ये भी बताया कि वरुण उनके लिए ढेर सारे गिफ्ट्स लाए हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में दिव्‍या ने बताया था कि अलग होने पर वह और वरुण अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करके एक-दूसरे को टीज करते हैं। दिव्या का कहना था कि सबको पता होना चाहिए कि वरुण की गर्लफ्रेंड कौन है और मेरा बॉयफ्रेंड कौन है।

मुझे अच्‍छा लगता है जब लड़कियां वरुण को कॉम्‍प्‍लीमेंट देती हैं

मुझे अच्‍छा लगता है जब लड़कियां वरुण को कॉम्‍प्‍लीमेंट देती हैं

दिव्या ने बताया था कि हम वैसे कपल नहीं हैं जो सिर्फ एक-दूसरे में मगन रहें। वरुण दिखने में अच्छे हैं, मस्कुलर और टैलंटेड हैं। मैं नहीं चाहती कि लड़कियां ये सोचें कि अरे ये तो हाथ से निकल गया, हम इस पर लाइन नहीं मार सकते और दिव्या नाराज हो जाएगी। मुझे अच्छा लगता है जब लड़कियां उनको कॉम्प्लिमेंट देती हैं।

श्‍वेता तिवारी भी हुईं एयरपोर्ट पर स्‍पॉट

अभिनेत्री श्वेता तिवारी यहां एयरपोर्ट पर मास्क उतारकर पोज करती दिखीं। इसके अलावा अभिनेता राहुल वैद्य भी एयरपोर्ट पर दिखे। उनके वेलकम में एक खास क्यूट फ्रेंड एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहा था।

स्‍टाइल नहीं, इस वजह से अमिताभ को पहननी पड़ी थी गांठ लगाकर शर्ट, जानिए फिल्‍म दीवार का ये मजेदार किस्‍सा स्‍टाइल नहीं, इस वजह से अमिताभ को पहननी पड़ी थी गांठ लगाकर शर्ट, जानिए फिल्‍म दीवार का ये मजेदार किस्‍सा

English summary
Khatron Ke Khiladi 11: Divya Agarwal welcomes boyfriend Varun Sood with a kiss; Shweta Tiwari, Rahul Vaidya, and others snapped at the airport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X