• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

GST, नोटबंदी और चीन को लेकर राहुल का पीएम पर हमला, बोले- उन्होंने देश को बर्बाद किया

|

वायनाड। दो दिनों के लिए केरल के दौरे पर गए राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को कमजोर करने का आरोप भी लगाया। राहुल गांधी ने कहा कि "प्रधानमंत्री ने नोटबंदी और जीएसटी लाकर देश को बर्बाद कर दिया। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को कमजोर किया है, नोटबंदी और जीएसटी लाकर अर्थव्यवस्था को भी बर्बाद किया।

GST, नोटबंदी और चीन को लेकर राहुल का पीएम पर हमला, बोले- उन्होंने देश को बर्बाद किया

आज भारत में बेरोजगारी दर सबसे ज्यादा है। उन्होंने देश को बांटा है और यही वजह है कि चीन ने भारत की सीमा में घुसपैठ की है। वे जान गए हैं कि पीएम ने देश को कमजोर कर दिया है और हमारा मुकाबला नहीं कर सकते।"यूडीएफ के सम्मेलनों को संबोधित करते हुए उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि संघ न केवल देश में घृणा फैलाने का काम कर रहा है बल्कि उसकी नीतियों से अर्थव्यवस्था भी चौपट हो रही है।

इससे पहले राहुल गांधी ने मंगलवार को केरल के मल्लापुरम में स्कूली छात्राओं से बातचीत की और उनका आह्वान किया कि वे आर्थिक और मनोवैज्ञानिक रूप से स्वतंत्र बनें। राहुल गांधी मंगलवार को यहां पहुंचे और एक सरकारी विद्यालय की छात्राओं से संवाद किया। उन्होंने कहा, ''सबसे महत्वपूर्ण चीज आपकी स्वतंत्रता है। आप किसी पर निर्भर नहीं हैं और आप लोगों को अपने बल पर प्रयास करना और आगे बढ़ना होगा। इसमें आपकी आर्थिक और मनोवैज्ञानिक स्वतंत्रता भी शामिल है।''

IMF ने जताया अनुमान, 2021 में 11.5 प्रतिशत की दर से बढ़ेगा भारत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala: Rahul Gandhi accuses PM Modi of 'weakening' India, holds RSS responsible for country's decline
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X