महिला सभासद की हत्या कर बायां स्तन काट बैग में रख साथ ले गया कातिल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केरल के ईडुकी में महिला सभासद की हत्या के बाद उसका स्तन काट लेने का मामला सामने आया है। घटना के पीछे लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है। मंगलवार शाम को अडिमली निवासी अब्दुल सैयद की पत्नी सलीना की हत्या कर दी गई। सलीना सभासद थीं। 41 साल की एक महिला की सलीना की हत्या के बाद उसका बायां स्तन बारीक टुकड़ों में कटा हुआ मिला।

महिला सभासद की हत्या, बांया स्तन काट बैग में रखकर ले गया कातिल

टीओआई की खबर के मुताबिक, पुलिस ने मामले में आरोपी 30 साल के गिरीश को गिरफ्तार किया है। गिरीश ने पुलिस को बताया कि सलीना के रुपए उस पर उधार थे लेकिन वो पैसा नहीं दे रही थी। मंगलवार को भी वो पैसा लेने के लिए सलीना के घर पर गया था। वहां सलीना ने पैसे देने से मना किया तो उसने उसकी हत्या की। इसके बाद उसने उसका बायां स्तन काटा और उसे प्लास्टिक बैग में डालकर ले आया।

गिरीश के मुताबिक, सलीना ने उससे एक लाख 8 हजार रुपये लिए थे, जो उसने अभी तक लौटाए नहीं थे। साथ ही गिरीश ने महिला के लिए किस्त पर एक कार खरीदकर भी दी थी। इसको लेकर भी दोनों में झगड़ा हुआ था। मंगलवार को सलीना की हत्या के बाद पुलिस ने पास की एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में गिरीश को देखा, तो उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद उसने हत्या की बात कुबूल कर ली। पुलिस कई पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

छोटे बेटे को देना चाहता था प्रॉपर्टी इसलिए बड़े बेटे ने बूढ़े बाप को उतारा मौत के घाट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala: Man kills woman cuts off her breast
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.