• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: 19 साल की छात्रा से रेप, न्यूड वीडियो बना इस्लाम कूबूलने का डाला दबाव

|

नई दिल्ली। केरल के कोझिकोड में 19 साल की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप, उसका न्यूड वीडियो बना प्रताडित करने और जबरन धर्म परिवर्तन की कोशिश का मामला सामने आया है। मामले की गंभीरत को देखते हुए पूरे मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एएनआई) को सौंप दी गई है। युवक और युवती के अलग-अलग संप्रदाय से होने के चलते भी मामले को लेकर प्रशासन सतर्क है।

ट्यूशन सेंटर में साथ पढ़ते थे दोनों

ट्यूशन सेंटर में साथ पढ़ते थे दोनों

कोझिकाड की 19 साल की लड़की को उसके 21 साल के सहपाठी ने प्यार में फंसा लिया। दोनों एक ही ट्यूशन सेंटर में जाते थे, जहां दोनों की बातचीच हुई। एक दिन लड़का लड़की को बातों में फंसाकर ले गया और ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। बेहोशी की हालत में लड़की से रेप किया और वीडियो भी बना लिया। लड़की घटना के बाद डर गई और चुपचाप लौट आई।

हिम्मत कर सहेली को बताई सारी बात

हिम्मत कर सहेली को बताई सारी बात

लड़की के साथ ये पूरा मामला जुलाई में हुआ। काफी दिन तक वो चुपचाप सबकुछ सहन करती रही। आखिर उसने हिम्मत कर अपनी सहेली को सबकुछ बताया तो उसने उसे पुलिस तक बात पहुंचाने के लिए कहा। जिसके बाद वो पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच एएनआई को सौंप दी है। पीड़िता ने एएनआई के सामने बयान दर्ज करवा दिए हैं। लड़की ने अपने बयान में कहा है कि रेप के बाद उस पर इस्लाम में आने के लिए भी दबाव बनाया गया।

न्यूड फोटो से ब्लैकमेलिंग, इस्लाम अपनाने का दबाव

न्यूड फोटो से ब्लैकमेलिंग, इस्लाम अपनाने का दबाव

पीड़ित लड़की ने पिता ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में इस मामले को 'लव जिहाद' बताते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि आरोपी का पास बेटी की न्यूड तस्वीरें और वीडियो थी जिन्हें वायरल करने की धमकी दे उन्हें परेशान किया गया और लड़की को इस्लाम धर्म कबूल करने को मजबूर किया गया।

दो राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala Kozhikode 19 year allegedly raped make nude video forced conversion to Islam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X