• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोना तस्करी केस: महिला पुलिस अधिकारी का दावा, स्वपना ने 'दबाव' में आकर लिया पिनराई विजयन का नाम

|

तिरुवनंतपुरम। हाल ही में केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और उनके 3 कैबिनेट मंत्रियों का नाम एक सोना तस्करी केस में सामने आया था। प्रवर्तन निदेशालय ने ये बताया था कि केस की मुख्य आरोपी स्वपना सुरेश ने ही पिनराई विजयन के नाम का खुलासा किया है। अब इस पूरे मामले को लेकर केरल सरकार, ईडी और केरल पुलिस के बीच घमासान शुरू हो गया है। पुलिस ने ये दावा किया है कि स्वपना सुरेश ने जो स्टेटमेंट ईडी को दिया है वो दबाव में दिया गया है। पुलिस का दावा है कि स्वपना पर पिनराई विजयन का नाम लेने का दबाव बनाया गया है। ये मुद्दा अब केरल में विधानसभा चुनाव के बीच एलडीएफ सरकार के विरोधियों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

Kerala CM

सीएम ने बताया था राजनीतिक साजिश

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही कस्टम डिपार्टमेंट ने कोर्ट में एक एफिडेविट दाखिल कर ये कहा था कि मुख्य आरोपी स्वपना सुरेश ने सोने की तस्करी के मामके में केरल के मुख्यमंत्री के नाम का खुलासा किया है। वहीं पिनराई विजयन ने इसे एक राजनीतिक साजिश के तहत की गई कार्रवाई करार दिया था।

महिला पुलिस अधिकारी ने किया है खुलासा

अब इस पूरे मामले में एक महिला पुलिस अधिकारी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस महिला पुलिस अधिकारी को स्वपना सुरेश के लिए प्रोटेक्टिव डिटेल के लिए नियुक्त किया गया था। उस महिला अधिकारी ने एक लिखित बयान में कहा है कि स्वपना को पूछताछ के दौरान ईडी ने पिनराई विजयन का नाम लेने के लिए मजबूर किया था। ये महिला पुलिस अधिकारी उन पुलिस कर्मियों के ग्रुप का हिस्सा थी, जो स्वप्न सुरेश के साथ थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala gold smuggling case: A police officer claims ED ‘forced’ Swapna Suresh to name CM Vijayan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X