• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल में बाढ़ के दौरान राहुल गांधी की ओर से भेजी गई राहत सामग्री बंद दुकान में पड़ी मिली

|

नई दिल्ली। इस साल अगस्त में केरल में आई बाढ़ के दौरान राहत के तौर पर जो सामग्री राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र में भेजी थी, उसका एक हिस्सा नीलंबूर में एक दुकान में सड़ी गली हालत में पड़ा मिला है। मंगलवार को ये मामला सामने आया है। मल्लापुरम के पास नीलंबूर में बंद पड़ी एक दुकान के किराए पर लेने के लिए कुछ लोग पहुंचे थे। इन लोगों ने दुकान को खोला तो पाया कि केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर से भेजी गई बाढ़ सामग्री यहां लावारिस पड़ी है।

कांग्रेस पर हमलावर हुए लेफ्ट के दल

कांग्रेस पर हमलावर हुए लेफ्ट के दल

राहुल गांधी ओर से बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री के पैकेट भेजे गए थे। उसमें कपड़े और खाने-पीने की चीजें थीं। मंगलवार को जब ये राहत पैकेट लावारिस मिले तो इसको लेकर हंगामा शुरू हो गया। सत्तारूढ़ माकपा ने इसको लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला और के खिलाफ विरोध मार्च भी निकाला। नीलंबूर (जहां से राहत सामग्री मिली) से विधायक पीवी अनवर ने बुधवार को जिला कलेक्टर से मिले और इस मामले की जांच कराने की मांग की। उनका कहना है कि दावा किया कि कांग्रेस नेताओं ने काफी मात्रा में इस तरह से सामान जमा किया है। दावा है कि राहत सामग्री के कवर पर 'वायनाड सांसद' लिखा था।

स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने कहा, मामले की जांच कराई जाएगी

स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने कहा, मामले की जांच कराई जाएगी

इस मामले को लेकर स्थानीय नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं। वायनाड के कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि उन्हें घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। इस मामले की जांच कराई जाएगी और इसके बाद ही कुछ कहा जाएगा। केरल प्रदेश कांग्रेस की ओर से भी इस पर कोई जवाब नहीं आया है कि कैसे ये पैकेज इस दुकान में बंद थे।

 अगस्त में बाढ़ ने मचाई थी तबाही

अगस्त में बाढ़ ने मचाई थी तबाही

इस साल जुलाई अगस्त में केरल में बाढ़ से भारी तबाही हुई थी। राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र वायनाड बाढ़ से काफी ज्यादा प्रभावित हुआ था। केरल में बारिश और बाढ़ से 45 लोगों की मौत हुई थी और एक लाख से ज्यादा लोगों को राहत कैंपों में शरण लनी पड़ी थी। जिसके बाद राहुल गांधी ने वायनाड का दौरा किा था और राहत सामग्री भी बंटवाई थी।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस: केंद्र ने जारी की नई गाइडलाइंस, इन चीजों पर लगी पाबंदी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala Flood Relief Kits From Wayanad MP Rahul Gandhi Found abandoned In Vacant Malappuram Shop
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X